Move to Jagran APP

Akshay Kumar अब NSA Ajit Doval का निभा सकते हैं किरदार, पढ़िए पूरी खबर

National Security Advisor Ajit Doval पर निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म में Akshay Kumar द्वारा अजित की भूमिका निभाने की खबर सामने आ रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 04:41 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 05:03 PM (IST)
Akshay Kumar अब NSA Ajit Doval का निभा सकते हैं किरदार, पढ़िए पूरी खबर
Akshay Kumar अब NSA Ajit Doval का निभा सकते हैं किरदार, पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अक्षय कुमार कुछ सालों से देशभक्ति पर आधारित फिल्में बना रहे हैं और अब वे देशभक्ति वाली फिल्मों का अहम चेहरा भी बन चुके हैं। वे पिछले कुछ सालों से देशहित और समाज को सीख देती फिल्मों में अभिनय करने के साथ ऐसी फिल्में बना रहे हैं। अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार निर्देशक नीरज पांडे की अपकमिंग फिल्म में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल (National Security Advisor Ajit Doval) का किरदार निभा सकते हैं। चूंकि अजित डोभाल का नाम इन दिनों इसलिए चर्चा में है क्योंकि हाल ही में 5 अगस्त 2019 को मोदी सरकार ने घोषणा करते हुए जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) और अनुच्छेद 35 A को खत्म कर दिया है। इस पूरे मामले में अजित डोभाल की अहम भूमिका है। 

loksabha election banner

दरअसल मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल पर बनने वाली इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार और नीरज पांडे  फिर साथ आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार अजित डोभाल का रोल निभा सकते हैं। 

टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन, केसरी, गोल्ड के बाद अब अक्षय कुमार मिशन मंगल रिलीज के लिए तैयार हैं। इस बीच खबर आ रही है कि अक्षय कुमार निर्देशक नीरज पांडे की अगली फिल्म में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल का किरदार निभा सकते हैं। चूंकि अक्षय कुमार इससे पहले भी देशभक्ति और समाज को सीख देती फिल्मों में अहम अभिनय कर चुके हैं तो यह माना जा रहा है कि वे नीरज पांडे की फिल्म में अजित डोभाल की अहम भूमिका अदा कर सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार फिल्म बेबी और स्पेशल 26 में अहम भूमिका निभा चुके हैं जिन्हें नीरज पांडे ने ही डायरेक्ट किया था।

अक्षय कुमार की अगली फिल्म का नाम मिशन मंगल है। गौरतलब है कि फिल्म मिशन मंगल भारत की गौरव गाथा का प्रदर्शन करती हैl यह फिल्म इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ISRO) की उपलब्धियों के बारे में बात करती हैl इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया हैl यह फिल्म वैज्ञानिकों से प्रेरित है जिन्होंने मंगल ग्रह पर सफलता से मंगलयान भेजा थाl इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन और कृति कुलहरी की अहम भूमिका हैंl

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.