Move to Jagran APP

Army Day 2020: संजय दत्त से लेकर अजय देवगन तक, फिल्मी सितारों ने भारतीय सेना को इस अंदाज में किया याद

नई दिल्ली जेएनएन। पूरे देश में सेना दिवस मनाया जा रहा है। 15 जनवरी 1949 को भारतीय थल सेना के स्वतंत्र रूप से कार्यभार अधिग्रहण करने के कारण प्रतिवर्ष इस दिन को सेना दिवस के रूप में मनाया जाता है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 02:56 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 02:56 PM (IST)
Army Day 2020: संजय दत्त से लेकर अजय देवगन तक, फिल्मी सितारों ने भारतीय सेना को इस अंदाज में किया याद
संजय दत्त और अजय देवगन, तस्वीर : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश में सेना दिवस मनाया जा रहा है। 15 जनवरी 1949 को भारतीय थल सेना के स्वतंत्र रूप से कार्यभार अधिग्रहण करने के कारण प्रतिवर्ष इस दिन को सेना दिवस के रूप में मनाया जाता है। वहीं सेना दिवस पर आम से लेकर खास तक, हर कोई भारतीय सेना को बधाई दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के कई सितारों ने भी भारतीय सेना को सेना दिवस पर खास और अलग अंदाज में बधाई दी है।

loksabha election banner

मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 18 साल पुरानी अपनी फिल्म एलओसी एक तस्वीर साझा करते हुए भारतीय सेना को सेना दिवस की बधाई दी हैं। संजय दत्त ने फिल्मी की स्टारकास्ट की तस्वीर साझा करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा, 'भारतीय सेना के साहस और बहादुरी को सलाम। जो बेहद विपरीत परिस्थितियों में भी डटी रही है। हम एंटरटेनर्स के तौर पर स्क्रीन पर आप लोगों के अदम्य साहस को प्रस्तुत करने का प्रयास भर कर सकते हैं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

वहीं अभिनेता अक्षय कुमार अभिनेत्री कृति सेनन के साथ पश्चिमी राजस्थान स्थित भारत पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर जैसलमेर में सेना के सगत सिंह स्टेडियम में पहुंचे। यहां इन दोनों ने आयोजित हुए मैराथन में जवानों का उत्साहवर्धन किया। अक्षय कुमार और कृति सेनन ने वहां सेना के जवानों से मुलाकात की और उनके हौसले और जज्बे को सराहा। उन्होंने देश के जवानों को सेना दिवस की बधाई दी। जवानों से मुकालात का एक वीडियो अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विवटर अकाउंट पर भी साझा किया है।

वहीं अभिनेता अजय देवगन ने भी सेना दिवस की भारतीय सेना को बधाई दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'अगर सेना है तो हम हैं, प्रत्येक भारतीय सैनिक को सलाम जिनके बिना भारत का झंडा कभी नहीं हो सकता है, बहादुर, आत्मनिर्भर और बलिदान करने वाला, जब जवान'। वहीं अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी सोशल मीडिया पर सेना को सेना दिवस की बधाई है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'उन लोगों के लिए जो अपने आराम का त्याग करते हैं, जो अपने परिवारों को छोड़ने का दर्द कभी नहीं दिखाते हैं, और जो निस्वार्थ रूप से हमेशा सेवा करते रहते हैं। भारतीय सेना मैं आपको सलाम करता हूं और आपके परिवार जिनके देश के लिए शांत योगदान कभी नहीं भुलाया जा सकता है।' इनके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने सेना दिवस पर भारतीय सेना को बधाई दी है। इन सभी सितारों ने ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.