Move to Jagran APP

Arjun Kapoor Covid 19: अर्जुन कपूर भी हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

Arjun Kapoor Covid 19 एक्टर अर्जुन कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है और अभी उन्हें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं आए हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 02:55 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 03:11 PM (IST)
Arjun Kapoor Covid 19: अर्जुन कपूर भी हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
Arjun Kapoor Covid 19: अर्जुन कपूर भी हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। एक्टर के कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी है। एक्टर के कोरोनावायरस के कोई भी लक्षण नहीं हैं और वो पूरी तरह ठीक है। एक्टर ने रविवार दोपहर खुद के कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

loksabha election banner

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा है- 'आप सभी को सूचित करना मेरा कर्तव्य है कि मेरा कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मुझे कोई भी लक्षण नहीं है। मैंने डॉक्टर्स और अधिकारियों की सलाह खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। मैं आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं और मैं आने वाले दिनों में आपको अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी देता रहूंगा।'  

 

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

इसके आगे एक्टर ने लिखा, 'ये असाधारण और अभूतपूर्व समय हैं और मुझे विश्वास है कि हमारी मानवता इस वायरस को दूर करेगी।' बता दें कि अर्जुन कपूर भी हर पर ही थे और उन्होंने कई बार अपने वीडियो और फोटो के जरिए लोगों को जागरुक भी किया था। अब उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैंस लगातार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं, कई फिल्मी हस्तियां उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। फिल्मी हस्तियों में आएशा श्रॉफ, कृति सेनन, जाह्नवी कपूर, संजय कपूर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

इससे पहले भी कई बॉलीवुड और टीवी जगत की कई हस्तियां इसकी चपेट में आ चुकी हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी शामिल है। इनके अलावा कई टीवी एक्टर्स भी कोरोना वायरस से जंग लड़ चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.