Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर की बहन अंशुला कपूर ने शेयर किया पोस्ट, बताया फोटो के लिए एक्ट्रेस करवाती है उनसे ये काम

अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन पोस्ट में सबसे ज्यादा ध्यान अकर्षित अंशुला के कैप्शन ने किया। पोस्ट में अंशुला ने बताया उनकी सभी पिक्चर्स के पीछे जाह्नवी कपूर का हाथ होता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 12:21 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 12:21 PM (IST)
जाह्नवी कपूर की बहन अंशुला कपूर ने शेयर किया पोस्ट, बताया फोटो के लिए एक्ट्रेस करवाती है उनसे ये काम
Anshula Kapoor & Jahanvi Kapoor social media, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जितनी एक्टिव फिल्मों में हैं, उतनी ही सोशल मीडियो पर भी रहती हैं। फैंस के लिए वह कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं और चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार जाह्नवी खुद की वजह से नही, बल्कि अपनी बड़ी बहन अंशुला कपूर के कारण लाइमलाइट में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर अंशुला कपूर ने अपनी और जाह्नवी की बॉन्डिग से जुड़ी कुछ बाते बताई हैं। जो इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रहा हैं।

loksabha election banner

दरअसल, अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें उन्होंने कई अलग-अलग पोज ट्राई किए हैं। सभी तस्वीरों में अंशुला बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन पोस्ट में सबसे ज्यादा ध्यान अकर्षित अंशुला के कैप्शन ने किया। उन्होंने अपनी इन फोटोज का क्रेडिट अपनी छोटी बहन जाह्नवी कपूर को दिया और बताया कि उनके पोजेज के लिए जाह्नवी ने कितनी मेहनत की है। पोस्ट शेयर करते हुए अंशुला ने लिखा, 'आप यहां जो देख रहे हैं वह पूरी तरह से जाह्नवी कपूर द्वारा मुझे गाइड किया जा रहा है, जबकि मैं (कुछ हद तक) मुस्कुराते हुए अपनी आंखें खुली रखने की कोशिश में सफल हुई हूं!'

आगे अंशुला ने बताया, 'संघर्ष वास्तविक था (क्योंकि मैं इस '😂' इमोजी के जैसी एक इंसान हूं), इसलिए हमें रणनीति बदलनी पड़ी। यह देखने के लिए दाएं स्वाइप करें कि कैसे हमने कैंडिड से प्लान्ड फोटोज ली।'

फोटोड में अंशुला पेस्टल ब्लू लहंगे में गॉर्जियस लग रही हैं। अंशुला के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। बोनी कपूर, नीलम, वरुन धवन, रिधिमा कपूर, महीप कपूर के अलावा जाह्नवी कपूर ने भी कमेंट किया और हार्ट इमोजी पोस्ट की।

View this post on Instagram

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

बता दें, यह कोई पहला मौका नही है इससे पहले भी बोनी कपूर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर अक्सर ही फैमिली मेंबर्स के साथ ऐसी क्लोज बॉन्डिग वाली फोटोज फैंस के साथ शेयर करते रहे हैं।

वक्र फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की फिल्में मिली और गुड लक जैरी पीइपलाइन में है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.