Move to Jagran APP

गौरी ख़ान संग पार्टी के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिर दिखे साथ-साथ, देखें तस्वीरें

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फ़िल्म पानीपत के अलावा संदीप और पिंकी फरार के लिए चर्चा में रहते हैं। वैसे मलाइका के साथ उनके रिश्ते को लेकर सलमान ख़ान की नाराजगी की ख़बर भी आती रहती है!

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 10:58 AM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 08:50 AM (IST)
गौरी ख़ान संग पार्टी के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिर दिखे साथ-साथ, देखें तस्वीरें
गौरी ख़ान संग पार्टी के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिर दिखे साथ-साथ, देखें तस्वीरें

मुंबई। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। आये दिन दोनों की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। कभी दोनों डिनर पर मिलते हैं तो कभी कॉफ़ी पर लेकिन, नज़र में तो रहते ही हैं। मंगलवार को गौरी ख़ान की पार्टी के बाद बुधवार को भी अर्जुन और मलाइका अरोड़ा एक बार फिर साथ-साथ कैमरे में कैद हुए हैं। 

prime article banner

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फ़िल्म पानीपत के अलावा संदीप और पिंकी फरार के लिए चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा मलाइका के साथ उनके रिश्ते को लेकर सलमान ख़ान की नाराजगी की ख़बरें भी आती रहती है! कहा जा रहा है कि अर्जुन-मलाइका की वजह से बोनी कपूर और सलमान के रिश्ते पर भी असर हो रहा है। बुधवार की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अर्जुन और मलाइका एक साथ मुंबई के एक रेस्तरां में पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने परिवार संग मनाया बर्थडे, आमिर ख़ान की बेटी इरा भी पहुंची, देखें तस्वीरें

 
उससे पहले मंगलवार को भी अर्जुन और मलाइका साथ-साथ स्पॉट किये गए थे जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं! 

उसी दिन की यह तस्वीर देखें तो इसमें यूं लग रहा है जैसे अर्जुन ये समझने की कोशिश कर रहे हैं कि बाहर कहीं फोटोग्राफर तो नहीं? 

जैसा कि हमने आपको बताया था कि अर्जुन और मलाइका के अलावा इस मौके पर करिश्मा कपूर, मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा समेत और भी कई करीबी लोग मौजूद रहे! जैसा कि आप जानते हैं मलाइका के साथ उनकी एक गर्ल गैंग भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस गैंग में करिश्मा-करीना, मलाइका-अमृता, सुजैन ख़ान से लेकर सीमा ख़ान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर आदि के नाम हैं। 

जबकि मलाइका अरोड़ा इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में दिखीं! 

इस दौरान शाह रुख़ ख़ान की पत्नी गौरी ख़ान भी दिखीं। गौरी भी बॉलीवुड की पार्टियों में अक्सर नज़र आती रहती हैं।  

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन के बचपन की ये 7 दुर्लभ तस्वीरें, ऐश्वर्या ने कहा- हैप्पी बर्थडे My Baby

बहरहाल, अर्जुन कपूर और मलाइका इन दिनों टॉक ऑफ़ द टाउन बने हुए हैं। हर किसी की नज़र इस जोड़े पर है। कोई उम्र के अंतर की बात कर रहा है तो कुछ तमाम तरह के कयास लगाते दिख रहे हैं। लेकिन, इन सबके बीच अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के साथ मजबूती से खड़े हैं। बहरहाल, गौरी ख़ान ने अपनी पार्टी की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें सभी साथ-साथ नज़र आ रहे हैं! 

 

View this post on Instagram

Organising another party at sanchos ... these blurrrrrr pics just not working ...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.