Move to Jagran APP

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर ने साथ में किया रैंप वॉक, देखें- ये भाई-बहन की ये प्यारी तस्वीरें

Arjun Kapoor and janhvi kapoor Ramp walk photos अर्जुन कपूर और बहन जाह्नवी कपूर ने हाल ही में रैंप वॉक किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 12:39 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 12:39 PM (IST)
अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर ने साथ में किया रैंप वॉक, देखें- ये भाई-बहन की ये प्यारी तस्वीरें
अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर ने साथ में किया रैंप वॉक, देखें- ये भाई-बहन की ये प्यारी तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और बहन जाह्नवी कपूर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इसके सबूत कई इवेंट में और सोशल मीडिया पर मिल चुके हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो दोनों की बॉन्डिंग को ज्यादा स्ट्रॉन्ग करती है। दरसअल, हाल ही में दोनों भाई-बहन एक साथ रैंप वॉक करते नजर आए और इस दौरान की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन कपूर, जाह्नवी और बहन खुशी कपूर का खास ख्याल रखते हैं। कई मौकों पर अर्जुन, जाह्नवी के साथ खड़े दिखाई दिए हैं। इसी क्रम में दोनों एक फैशन ट्यूर में डिजाइनर अनामिका खन्ना के लिए रैंप वॉक करते नजर आए। इस दौरान दोनों काफी खुबसूरत लग रहे थे। रैंप वॉक के दौरान अर्जुन कपूर और जाह्नवी ने एक खास थीम पर आउटफिट पहने हुए थे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It was so special to walk the ramp at @blenderspridefashiontour for @anamikakhanna.in with @arjunkapoor ❤️ loved it!! #blenderspridefashiontour #mycraftmypride

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

रैंप वॉक के बाद जाह्नवी कपूर ने इस खान अनुभव बताया और उन्हें काफी अच्छा लगा क्योंकि उन्हें अपने बड़े भाई के साथ रैंप वॉक करने का मौका मिला। जाह्नवी कपूर ने रैंप वॉक की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और अनामिका खन्ना के फैशन को लेकर अपनी राय भी लिखा है। इस फैशन शो का आयोजन कोलकाता में किया गया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No one embodies authentic Indian craftsmanship like @anamikakhanna.in. Felt nothing but pride to don one of her beautiful creations at #BlendersPrideFashionTour in Kolkata. A stunning ode to tradition and heritage with a dash of modernity. Thank you @blenderspridefashiontour for this memorable evening. #MyCraftMyPride

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

अगर जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी हाल ही में वेबसीरीज घोस्ट स्टोरीज में नजर आई थीं और अब एक के बाद एक कई फिल्में आने वाली हैं। जाह्नवी जल्द ही गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित कारगिल गर्ल, रुही-अफ़्जा और दोस्ताना-2 में नजर आने वाली हैं। वहीं, अर्जुन कपूर हाल ही में फिल्म पानीपत में नजर आए थे और अब जल्द ही संदीप और पिंकी फरार में दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.