Move to Jagran APP

सलमान के भाई होने के फायदे और नुकसान बता रहे हैं अरबाज़

अरबाज़ की अगली फिल्म निर्दोष है, जिसमें वो इनवेस्टिगेटिंग पुलिस अॉफिसर की भूमिका में होंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 08 Jan 2018 01:12 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jan 2018 01:12 PM (IST)
सलमान के भाई होने के फायदे और नुकसान बता रहे हैं अरबाज़
सलमान के भाई होने के फायदे और नुकसान बता रहे हैं अरबाज़

मुंबई। अरबाज़ खान वेटरन स्क्रीनराइटर सलीन खान के बेटे और सुपरस्टार सलमान खान के भाई है लेकिन अरबाज़ का मानना है कि, उनके पिता और भाई के स्टारडम से उनका हमेशा फायदा ही हुआ है।

prime article banner

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक एक्टर और डायरेक्टर अरबाज़ खान को इस बात से कोई परेशानी नही है कि वो अपने सलमान खान के भाई के नाम से जाने जाते हैं। उनका तो मानना है कि, सलमान का भाई होना उनके लिए फायदेमंद रहा है। अरबाज़ कहते हैं, "मुझे नहीं लगता कि सलमान का भाई होने से मुझे कोई परेशानी हुई है। हमेशा इसके फायदे ही रहे हैं। सलीम खान का बेटा और सलमान का भाई होने से हमेशा फायदे में रहा हूं। एेसी भी नही है कि पिता और भाई की परछाई के कारण मैं ज्यादा अच्छा नहीं कर पाया। अगर एेसा कहूंगा तो यह एक्सक्यूज होगा।'' अरबाज़ ने आगे कहा कि, ''मुझे पता है कि अगर आप फेमस फ़ैमिली से हैं तो एक्सपेक्टेशन बढ़ जाती हैं। एक प्रेशर होता है। लोग अलग तरह से देखते हैं। लेकिन आपको आगे बढ़ना होता है। मैं सिर्फ खुद को देखता हूं कि जो कुछ अच्छा मुझे फ़ैमिली के कारण मिला बजाय इसके कि क्या नुकसान रहा है। एक्टिंग को लेकर अरबाज़ ने कहा कि, वो इसे खूब एंजॉय करते हैं। मेरे लिए एक्टिंग वो चीज है जिसके लिए मैं पैशनेट हूं। मैं चाहता हूं कि जो मैं हूं उसके लिए ही मुझे जाना जाए। अगर मुझे पैसा कमाना होता तो मैंने अलग प्रोफेशन चुना होता। मुझे यह भी पता है कि बतौर एक्टर इनसिक्योरिटी ज्यादा रहती है। कुछ कम्प्रोमाइज करना होते हैं लेकिन इसकी वर्थ है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने मनाली की खूबसूरत वादियों में ख़रीदा नया घर, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि, एक्टिंग के बाद अरबाज़ ने 2009 में प्रोडक्शन में कदम रखा था। उन्होंने फिल्म दबंग प्रोड्यूस की थी और दबंग 2 को प्रोड्यूस करने के साथ डायरेक्ट भी किया था। साथ ही उन्होंने डॉली की डोली को भी डायरेक्ट किया था। अब अरबाज़ की अगली फिल्म निर्दोष है, जिसमें वो इनवेस्टिगेटिंग पुलिस अॉफिसर की भूमिका में होंगे। इस फिल्म को प्रदीप रंगवानी और सुब्रोतो पॉल ने डायरेक्ट किया है जो कि 19 जनवरी को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अरबाज़ के अलावा मंजरी फड़निस, अश्मित पटेल, महक चहल और मुकुल देव की भी अहम भूमिका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.