Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन का समर्थन करने पर अपूर्व असरानी ने थपथपायी अनुभव सिन्हा की पीठ, ट्वीट कर लिखी ये बात

दोस्ताना 2 के बाद कार्तिक को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म से भी निकाले जाने की खबरें सामने आईं। जिसके बाद फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने कार्तिक का समर्थन किया। वहीं अब कार्तिक का समर्थन करने पर अपूर्व असरानी ने अनुभव सिन्हा की पीठ थपथपायी है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 11:23 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 07:30 AM (IST)
कार्तिक आर्यन का समर्थन करने पर अपूर्व असरानी ने थपथपायी अनुभव सिन्हा की पीठ, ट्वीट कर लिखी ये बात
अपूर्व असरानी, कार्तिक आर्यन, अनुभव सिन्हा, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। फिल्म 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन को निकाले जाने के बाद से ही वो काफी लाइम लाइट में आ गए हैं। 'दोस्ताना 2' के बाद कार्तिक को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म से भी निकाले जाने की खबरें सामने आईं। जिसके बाद फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने कार्तिक का समर्थन किया। वहीं अब कार्तिक का समर्थन करने पर अपूर्व असरानी ने अनुभव सिन्हा की पीठ थपथपायी है।

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में अनुभव सिन्हा ने कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में एक ट्वीट किया था। जिसके जरिए उन्होंने कार्तिक के खिलाफ चल रहे कैंपेन पर चिंता जाहिर की थी। जिसके बाद अब अनुभव सिन्हा के इस कदम का अपूर्व असरानी ने समर्थन किया है। अपूर्व ने अनुभव के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अनुभव सिन्हा की तारीफ की है।

अपूर्व ने अनुभव के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं कार्तिक आर्यन के खिलाफ बहुत स्पष्ट अभियान को बुलाने के लिए अनुभव सिन्हा का सम्मान करता हूं। एक साल पहले मैंने सुशांत सिंह राजपूत को धमकाने के बारे में ब्लॉग किया था। और हालांकि मुझे कई पत्रकारों द्वारा इसके लिए ब्लैकलिस्ट किया गया है, मुझे लगता है कि कुछ बेहतर होने के लिए बदल रहा है।'

बता दें कि अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक बात कहूं, जब कोई प्रोड्यूसर किसी एक्टर को ड्रॉप करता है तो उस बारे में वो बात नहीं करना चाहता। दोनों ही इस बारे में बात नहीं करते। ऐसा अक्सर देखने को मिलता है। कार्तिक आर्यन के खिलाफ जो कैंपेन चलाया जा रहा है उसे लेकर मैं चिंतित हूं। ये बहुत ही अनुचित है। मैं कार्तिक आर्यन की चुप्पी की इज्जत करता हूं।'

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन को धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही फिल्म 'दोस्ताना 2' से निकाला गया था। इस बारे में कार्तिक आर्यन ने कोई बात नहीं की थी। हालांकि धर्मा प्रोडक्शंस की तरफ से एक आधिकारिक स्टोटमेंट जारी किया गया था। जिसमें बताया गया था कि फिल्म के लिए नए सिरे से कास्टिंग की जा रही है। जिसके बाद खबर आई कि कार्तिक आर्यन को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म से निकाला गया। हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी थी।

वहीं हाल ही में खबरें सामने आईं कि कार्तिक आर्यन को आनंद एल राय की आगामी फिल्म से भी निकाल दिया गया है। हालांकि आनंद एन राय ने खुद इन खबरों को कोरी अफवाह बताया। उन्होंने बताया कि कार्तिक आर्यन को उनकी किसी भी फिल्म में काम करने के लिए साइन नहीं किया है। ये भी बता दें कि इन सभी खबरों पर कार्तिक आर्यन ने चुप्पी साध रखी है। उन्होंने किसी भी खबर को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.