Move to Jagran APP

Anushka Sharma ने विराट कोहली के साथ यूके की सड़को पर की मस्ती, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने यूके से तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपने पति विराट कोहली के साथ सड़को पर मस्ती करती नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 04:42 PM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 04:42 PM (IST)
Anushka Sharma ने विराट कोहली के साथ यूके की सड़को पर की मस्ती, देखें तस्वीरें
Anushka Sharma has fun on streets of UK with Virat Kohli, see pictures

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। अब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने यूके से तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने पति विराट कोहली के साथ सड़को पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कर विराट को अपना फैन बताया है।

loksabha election banner

तस्वीरों में विराट कोहल डांस भी करते दिख रहे हैं। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, शहर के चारों ओर बस लापरवाही से डांस कर रहा था और मैं अपने बालों में हाथ डाल रही थी। तभी मेरे एक फैन ने मुझे देखा और मुझे तस्वीर के लिए कहा। वह बेहद खुश लग रहा था। मेरे फैंस के लिए कुछ भी! साथ ही उन्होंने बताया कि तस्वीरों को एक अन्य फैंस द्वारा लिया गया है। वहीं उनके फैंस इस मस्ती भरे अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी वामिका का 6 महिने का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। इस फोटो में अनुष्का और विराट कोहली एक पार्क में बैठे दिखाई दे रहे हैं और वामिका के साथ मस्ती कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतार सकते हैं, जिसके साथ आप हमें देखते हैं, लिटिल वन। हम तीनों को 6 महीनों की शुभकामनाएं।’ आपको बता दें कि विराट कोहली की अगुवानी में भारतीय किक्रेट टीम 4 अगस्त से 6 सितंबर के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.