Move to Jagran APP

समंदर के बीच में कुछ यूं मस्ती करते दिखे Anushka Sharma और Virat Kohli, साथ में थे ये खिलाड़ी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस वक्त वेस्टइंडीज में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। (Photo- Anushka Sharma FC)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 01:38 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 03:53 PM (IST)
समंदर के बीच में कुछ यूं मस्ती करते दिखे Anushka Sharma और Virat Kohli, साथ में थे ये खिलाड़ी
समंदर के बीच में कुछ यूं मस्ती करते दिखे Anushka Sharma और Virat Kohli, साथ में थे ये खिलाड़ी

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस वक्त वेस्टइंडीज में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में खास बात ये है कि इसमें केवल अनुष्का और विराट नहीं बल्कि टीम इंडिया के तीन और प्लेयर, के एल राहुल, आर अश्विनी और मयंक अग्रवाल भी नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

के.एल.राहुल ने अपने इंस्टग्राम पर भी इसका का बूमरैंक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, Endless blues। वहीं आर अश्विन ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर मस्ती करते हुए फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, सीसाइड पर सनसेट देखना... डेडली कॉम्बीनेशन है’ (Seaside plus sunset is a deadly combination)।

 

View this post on Instagram

Endless blues 🌊💙

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा की एक नई फोटो लगभग रोज वायरल हो रही है। हाल ही में वो डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट टीशर्ट में एक बोट पर नजर आई थीं। उससे पहले विराट और उनकी एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें दोनों समंदर किनारे रिलैक्स मूड में नजर आ रहे थे।

इससे पहले अनुष्का की ऑरेंज रंग की बिकिनी में एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर वो फोटो शेयर की थी। हालांकि उस फोटो का लोगों ने जमकर मज़ाक बनाया था। लोगों ने उस तस्वीर की तुलना वीएलसी म्यूजिक प्लेयर से कर दी थी।

 

View this post on Instagram

Sun kissed & blessed 🧡⛱️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.