Move to Jagran APP

अनुराग कश्यप की कुछ तस्वीरें आई हैं, देखिये और समझिये

इस खबर के बारे में अनुराग कश्यप की तरफ से अब तक कुछ भी नहीं कहा गया है इसलिए फिलहाल जब तक अपने रिश्तों के बारे में अनुराग शब्दों में बयां नहीं करते , ये तस्वीरें देखिये।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 14 Jun 2017 07:35 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jun 2017 07:35 PM (IST)
अनुराग कश्यप की कुछ तस्वीरें आई हैं, देखिये और समझिये
अनुराग कश्यप की कुछ तस्वीरें आई हैं, देखिये और समझिये

 मुंबई। अपनी तरह का अलग सिनेमा बनाने वाले अनुराग कश्यप पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में नहीं थे क्योंकि वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की कहानी पर काम कर रहे हैं। वो कहां थे ये तो पता नहीं लेकिन जहां भी थे वहां से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की है और ऐसा करते ही उन्हें वायरल होने में वक़्त नहीं लगा।

loksabha election banner

अनुराग की ये तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट हैं। बहुत करीब होने के एहसास के साथ। किसी में लिखा है- लव। किसी में लिखा है - ब्यूटी एन्ड द बीस्ट , जिसमें ब्यूटी वो हैं। तस्वीरें बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं और साथ ही ये ख़बर भी कि 44 साल का ये फिल्ममेकर किसी के प्यार में गिरफ्तार हो गया है।

Love ❤️

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

अनुराग के साथ जिस लड़की की नजदीकियों वाली तस्वीर है उसका नाम 23 साल की शुभ्रा शेट्टी बताया गया है। ख़बरों में ये भी कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को एक साल से डेट कर रहे हैं और अब अनुराग ने उनके बीच की ख़ास दोस्ती को सार्वजानिक किया है।

यह भी पढ़ें:Box Office:शुआई जिआओ बाबा, एक और रिकॉर्ड बनाएंगे गीता बबीता के पापा 

Beauty and the Beast .. just to clarify I am the beauty ..

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

अनुराग का उनकी पहली पत्नी के साथ 2009 में डिवोर्स हो गया था और दोनों की एक बेटी है। बाद में अनुराग ने अभिनेत्री कल्कि कोचिलिन से शादी की लेकिन 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। इस खबर के बारे में अनुराग कश्यप की तरफ से अब तक कुछ भी नहीं कहा गया है इसलिए फिलहाल जब तक अपने रिश्तों के बारे में अनुराग शब्दों में बयां नहीं करते , ये तस्वीरें देखिये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.