Move to Jagran APP

Anupamaa को पता चला सच, परिवार के आगे टूटी, वनराज ने संभालने का किया प्रयास

अनुपमा शो के आगामी एपिसोड में अनुपमा की भूमिका निभा रही रूपाली गांगुली को सच का पता चल जाता है। इसके बाद वह टूट जाती है। इस बीच उनके पति वनराज उन्हें संभालने का प्रयास करते हैं। इस शो की टीआरपी बहुत ज्यादा है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 04:58 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 04:58 PM (IST)
Anupamaa को पता चला सच, परिवार के आगे टूटी, वनराज ने संभालने का किया प्रयास
अनुपमा परिवार के आगे टूट जाती हैं और वनराज उन्हें संभालने का प्रयास करते हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुपमा शो के आगामी एपिसोड में अनुपमा की भूमिका निभा रही रूपाली गांगुली को सच का पता चल जाता है। इसके बाद वह टूट जाती है। इस बीच उनके पति वनराज उन्हें संभालने का प्रयास करते हैं। अनुपमा तब उनसे कहती हैं कि वह समर और नंदिनी की सगाई करा दे। दरअसल काफी प्रयास के बाद अनुपमा को पता चल जाता है कि उनकी ओवरी में ट्यूमर है।

loksabha election banner

अद्वैत उनसे कहते हैं कि यह बहुत अच्छी बात है कि वह इस विपदा में भी सकारात्मक बनी हुई है। इस पर अनुपमा अद्वैत से पूछती हैं कि उन्हें क्या हुआ है। तब अद्वैत बताते है कि उनकी ओवरी में ट्यूमर है। अब आगामी एपिसोड में हम अनुपमा को सच का पता चलने पर परिवार पर गुस्सा उतारते हुए देख सकते हैं। अनुपमा परिवार के आगे टूट जाती हैं और वनराज उन्हें संभालने का प्रयास करते हैं और कहते हैं कि वह उन्हें कुछ नहीं होने देंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा परिवार से कहती है कि वह कुछ नहीं चाहती, बस इस बुरे वक्त में सभी का साथ चाहती हैं। इसके बाद अनुपमा और वनराज भावुक हो जाते हैं। अनुपमा वनराज से कहती हैं कि समर और नंदिनी की सगाई कर दी जाए। हालांकि समर को नंदिनी पसंद नहीं होती, इसके बावजूद वह सगाई के लिए हां कह देते हैं। अब अनुपमा कितने दिन जीवित रहेंगगी और शो में आगे क्या होगा, यह जानने के लिए आपको इस शो के साथ बने रहना होगा।

अनुपमा शो का निर्माण राजन शाही कर रहे हैं। इस शो में अनुपमा की भूमिका रूपाली गांगुली निभा रही है। वहीं शो में मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे की भी अहम भूमिका है। अनुपमा लोकप्रिय शो है। इस शो की टीआरपी बहुत ज्यादा है। शो के कलाकार सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। वह अक्सर शो से जुड़ी फोटो और वीडियो पोस्ट करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.