Move to Jagran APP

Meena Kumari को Anup Jalota ने बताया फीमेल ‘गुरु दत्त’, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी

बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा बनने के बाद से भजन सम्राट Anup Jalota किसी ना किसी वजह से खबरों में रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 09:45 AM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 09:53 AM (IST)
Meena Kumari को Anup Jalota ने बताया फीमेल ‘गुरु दत्त’, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी
Meena Kumari को Anup Jalota ने बताया फीमेल ‘गुरु दत्त’, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 12' का हिस्सा बनने के बाद से भजन सम्राट अनूप जलोटा किसी ना किसी वजह से खबरों में रहते हैं। कभी 37 साल छोटी अपनी म्यूजिक स्टूडेंट जसलीन के साथ  रिश्ते को लेकर। तो कभी अपने अजीबो-गरीब बयानों की वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल कर दिया जाता है। हाल ही में अनूप अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

loksabha election banner

1 अगस्त को मीना कुमारी की बर्थ एनिवर्सरी थी। इस खास मौके भजन सम्राट ने ट्वीट किया, ‘इस इंडस्ट्री में अनूठा योगदान देने के लिए फीमेल गुरु दत्त मीना कुमारी को याद कर रहा हूं’। अनूप का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। कुछ यूजर्स ने उनकी तुलना मेल अनुराधा पोटवाल से कर दी तो कुछ उन्हें बुरा भला कहते हुए लिख रहे हैं कि मीना कुमारी एक बड़ा नाम हैं, उनकी तुलना गुरु दत्त साहब से किया जाना ठीक नहीं है।

आपको बता दें कि अनूप जलौटा ने 'बिग बॉस सीजन 12' में जसलीन के साथ एंट्री की थी। उस वक्त वो जसलीन के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। हालांकि घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को सिरे से नकार दिया। उन्होंने इसे सिर्फ पब्लिसीट स्टंट बताया था। कुछ दिन पहले भी अनूप अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं। जब उन्होंने कहा था कि उन्हें बिग बॉस सीजन 13 से भी ऑफर आया है। वो दोबारा घर में एंट्री ले सकते हैं या सलमान के साथ शो होस्ट कर सकते हैं। उनके इस बयान पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.