Move to Jagran APP

Anubhav Sinha के फिल्म बनाने की बात पर तापसी पन्नू ने लिखा- इस बार में कर लूं? मिला ये जवाब

Taapsee Pannu On Anubhav Sinha Tweet तापसी पन्नू ने अनुभव सिन्हा के कास्ट सिस्टम पर फिल्म बनाने की बात पर लिखा- इस बार में कर लूं?

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 12:04 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 12:04 PM (IST)
Anubhav Sinha के फिल्म बनाने की बात पर तापसी पन्नू ने लिखा- इस बार में कर लूं? मिला ये जवाब
Anubhav Sinha के फिल्म बनाने की बात पर तापसी पन्नू ने लिखा- इस बार में कर लूं? मिला ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने साथ में कई फिल्में की हैं और दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा काफी मजाक करते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और निर्देशक के बीच सोशल मीडिया पर दोनों ने ट्वीट के जरिए बात करना शुरू कर दी। अब इन दोनों की बातचीत की काफी चर्चा हो रही है।

loksabha election banner

दरअसल, अनुभव सिन्हा अक्सर ट्विटर पर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। वहीं, तापसी उनके पोस्ट पर कोई ना कोई फनी कमेंट कर देती हैं। ऐसा ही इस बार भी हुआ। अनुभव सिन्हा ने कास्ट सिस्टम (जातिवाद) पर कमेंट किया है और उनका कहना है कि कास्ट सिस्टम पर और ज्यादा फिल्में बननी चाहिए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- 'जाहिर है, भारत में जाति व्यवस्था पर और अधिक फिल्में बनाने की आवश्यकता है। मैं, एक जरूर करुंगा।'

इस ट्वीट के जवाब में तापसी पन्नू ने लिखा- 'इस बार में कर लूं?' तो अनुभव सिन्हा ने इसका जवाब दिया और कहा- 'बड़ी बदमाश है यार तू। सोई नहीं अभी??? कर ले बाबा कर ले।' अब यूजर्स तापसू पन्नू और अनुभव सिन्हा की बातचीत को काफी पसंद कर रहे हैं और उस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही लोग निर्देशक को फिल्म बनाने के लिए भी कर रहे हैं।

बता दें कि अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू साथ में फिल्म मुल्क और थप्पड़ में एक साथ काम कर चुके हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार अनुभव सिन्हा के पोस्ट पर फनी कमेंट कर चुकी हैं। वहीं, फ़िल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने कांग्रेस के आंतरिक कलह को लेकर तंज कसा। उन्होंने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा -'दो चार ठो उच्च्वर्गीय पत्रकार हैं, उन्हीं को कांग्रेस का अध्यक्ष बना देना चाहिए वो बेहतर चलाएंगे पार्टी। अपना काम तो होता नहीं है ईमानदारी से, बने हैं लोग सियासतदान।'  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.