Move to Jagran APP

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का नया गाना हुआ रिलीज, 'कोई तो आएगा' में एक्शन मोड में दिखे सलमान खान

ऐसे में फिल्म के मेकर्स भी दर्शकों का उत्साह लगातार बढ़ा रहे हैं। अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना रिलीज किया है। इस गाने में सलमान खान एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। जिसे देख उनके फैंस खासे खुश हो जाएंगे।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 01:15 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 01:15 PM (IST)
'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का नया गाना हुआ रिलीज, 'कोई तो आएगा' में एक्शन मोड में दिखे सलमान खान
सलमान खान की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान और आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के प्रचार में लगे हुए हैं। ये फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजर है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स भी दर्शकों का उत्साह लगातार बढ़ा रहे हैं। अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना रिलीज किया है। इस गाने में सलमान खान एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। जिसे देख उनके फैंस खासे खुश हो जाएंगे।

prime article banner

सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने नए गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है। इस गाने में सलमान खान अपने बेहद पसंद किए जाने वाले एक्शन मोड में दिख रहे हैं। सलमान ने गाने का वीडियो शेयर करते हुए इस गाने को फिल्म 'अंतिम' की स्पिरिट बताया है। फिल्म में सलमान खान एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं गाने में एक बार फिर से सलमान खान अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते भी नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान को एक बार फिर से एक्शन मोड में देख उनके फैंस भी खासे खुश नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए लंबे अंतराल के बाद सलमान खान दर्शकों को बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज हुई थी। हालांकि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। लॉकडाउन के बाद 'अंतिम' सलमान की बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी।

बता दें कि सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा के साथ टेलीविजन अभिनेत्री महिमा मकवाना भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.