Move to Jagran APP

Antim Box Office Collection: धीमी शुरुआत के बावजूद सत्यमेव जयते 2 पर भारी पड़ी अंतिम, कमाए इतने करोड़

Antim 1st day Box Office Collection अंतिम के लिए महाराष्ट्र सबसे अच्छा फेयरिंग सर्किट रहा उसके बाद गुजरात बिहार का स्थान है। हालांकि उत्तरी बेल्ट बहुत अच्छा नहीं रहा। सलमान ने एक सिख की भूमिका निभाई है पर फिर भी फिल्म पंजाब में अच्छी कमाई नहीं कर पाई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 09:38 AM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 09:38 AM (IST)
Antim Box Office Collection: धीमी शुरुआत के बावजूद सत्यमेव जयते 2 पर भारी पड़ी अंतिम, कमाए इतने करोड़
Salman Khan And Ayush sharma Antim Box Office Collection

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान और आयुष शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म अंतिम शुक्रवार को देश भर में 3,500 स्क्रीनों पर रिलीज हुई। इस फिल्म को जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 के साथ अधिकांश स्क्रीन पर 1:1 के अनुपात में शो साझा करने पड़े हैं। अंतिम की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स देख कर कहा जा सकता है कि फिल्म को धीमी शुरुआत मिली है।

loksabha election banner

अंतिम की धीमी शुरुआत

अंतिम के लिए महाराष्ट्र सबसे अच्छा फेयरिंग सर्किट रहा, उसके बाद गुजरात और बिहार का स्थान है। हालांकि, उत्तरी बेल्ट बहुत अच्छा नहीं रहा। वैसे ये आश्चर्य की बात की फिल्म में सलमान ने एक सिख की भूमिका निभाई है पर फिर भी फिल्म पंजाब में अच्छी कमाई नहीं कर पाई। हालांकि शाम के शो में भीड़ देखी गई जो कि एक अच्छा संकेत है।

अंतिम ने कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, ‘अंतिम’ ने 4.25 से 4.50 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है। वैसे इसे धीमी शुरुआत कहा जा सकता है पर फिल्म में सलमान के अलावा प्रोमो में आयुष पर ज्यादा फोकस रखा गया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि लोग काफी समय के बाद सलमान खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं।

दूसरी फिल्मों पर पड़ी भारी

हालांकि शनिवार और रविवार को अंतिम के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर और बेहतर प्रदर्शन करेगी। वहीं हंगामा डॉट कॉम का अनुमान है कि सलमान खान की फिल्म की कमाई सोमवार तक 20 से 22 करोड़ के बीच पहुंच जाएगी जिसे काफी अच्छा माना जा सकता है।

सत्यमेव जयते ने की इतनी कमाई

वहीं दूसरी तरफ सत्यमेव जयते 2 ने दूसरे दिन करीब ढाई करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इस तरह दो दिन में फिल्म का कलेक्शन 6 करोड़ रहा। बता दें कि 'सत्यमेव जयते' में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार हैं। फिल्म का निर्देशन मिलाप झावेरी ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.