Move to Jagran APP

बोनी कपूर को कैसे इत्ती सी खुशी देती है सबसे बड़ी खुशी, बता रही हैं अंशुला

अर्जुन कपूर की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड जल्द रिलीज होगी जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 02:22 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 08:41 AM (IST)
बोनी कपूर को कैसे इत्ती सी खुशी देती है सबसे बड़ी खुशी, बता रही हैं अंशुला
बोनी कपूर को कैसे इत्ती सी खुशी देती है सबसे बड़ी खुशी, बता रही हैं अंशुला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बोनी कपूर की बेटी और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ खूब सारी बातें की हैं. जी हां, हाल ही में अंशुला ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिये हैं. इस दौरान उन्होंने कई सवालों के दिलचस्प जवाब दिये.

loksabha election banner

लेकिन जब उनके सामने एक ऐसा सवाल आया कि अर्जुन, अंशुला, जाह्नवी और खुशी में से बोनी कपूर सबसे ज्यादा किसे प्यार करते हैं, तो इसके जवाब में अंशुला ने कहा कि पापा सबसे ज्यादा खुशी कपूर को प्यार करते हैं. लेकिन साथ ही अंशुला ने यह भी लिखा है कि नहीं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो पापा हम सभी को एक जैसा ही प्यार करते हैं. बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर के चारों बच्चे काफी करीब आ गये हैं. अर्जुन कपूर लगातार जाह्नवी कपूर को सपोर्ट करते नजर आते हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि जाह्रवी काफी शर्मिली हैं और अपने इमोशंस जाहिर नहीं होने देती हैं. वह दुखी होती हैं या उनके मन में कोई बात चल रही होती है, तो वह किसी को पता नहीं चलने देती हैं. साथ ही अर्जुन ने कहा कि बतौर कलाकार वह बेहतरीन अभिनेत्री हैं और यहां लंबे समय तक काम करेंगी. वही दूसरी तरफ जाह्रवी ने खुशी कपूर के बारे में बताया था कि वह काफी इमोशनल हैं और जल्दी अपनी बात शेयर नहीं करती हैं. 

यह भी पढ़ें: Box Office: पहले वीकेंड में पलटन सहित सबका बुरा हाल, पर स्त्री तो कमाल 

यह भी पढ़ें: Box Office: हॉलीवुड की इस फिल्म ने तीन दिन में डरा कर कमा लिए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.