Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर की 'फर्स्ट किस' वीडियो, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे। इस केस में अब कई एंगल पर जांच की हो रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 11:20 AM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 11:20 AM (IST)
Sushant Singh Rajput की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर की 'फर्स्ट किस' वीडियो, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस
Ankita Lokhande Share Her First Kiss Video Late Actor Sushant Singh Rajput Fans Say Boycott Her Video Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड ​दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी चर्चा में आई हैं। अंकिता लगातार सुशांत के निधन के बाद उनसे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती नजर आईं हैं। यही नहीं वह एक्टर की फैमिली के साथ भी इस मुश्किल घड़ी में एक सपोर्ट की तरह दिखीं। इसी बीच अब अंकिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। वहीं फैंस उनके इस अंदाज को देखकर हैरान हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह हनी सिंह के फर्स्ट किस सॉन्ग पर लिपसिंग के साथ गजब के एक्सप्रेंशंस देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को जहां कुछ फैंस काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ को इसे देखकर काफी गुस्सा भी आ रहा है। दरअसल, सुशांत के फैंस को ऐसा लग रहा है कि अंकिता महज 6 महीने में ही एक्टर को भूल​ गइ हैं। इसी वजह से वह वीडियो पर कमेंट कर अपनी नराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

 

अंकिता के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, 'अंकिता लोखंडे को बायकॉट करो।' वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'आप सुशांत सिंह राजपूत को भूल गईं?' वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'सुशांत की मौत को 6 महीने हो चुके हैं लेकिन अंकिता ने कोई पोस्ट शेयर नहीं किया।' कुछ कई सारे यूजर्स कमेंट बॉक्स में अंकिता को बायकॉट करने की बात कह रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की बात करें तो 34 वर्षीय एक्टर 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। इस केस में अब अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.