Move to Jagran APP

शादी से पहले ब्वॉयफ्रेंड संग अंकिता लोखंडे ने दोस्तों के लिए रखी ग्रैंड कॉकटेल पार्टी, बादशाह करेंगे परफॉर्म

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों और रस्मों में लगी हुई हैं। उनकी शादी होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। अंकिता लोखंडे जल्द अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने वाली हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 03:55 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 03:55 PM (IST)
शादी से पहले ब्वॉयफ्रेंड संग अंकिता लोखंडे ने दोस्तों के लिए रखी ग्रैंड कॉकटेल पार्टी, बादशाह करेंगे परफॉर्म
टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन- तस्वीर : Instagram: lokhandeankita

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों और रस्मों में लगी हुई हैं। उनकी शादी होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। अंकिता लोखंडे जल्द अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। शादी से एक दिन पहले उन्होंने कॉकटेल पार्टी का आयोजन रखा है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बीते कुछ समय से अपनी शादी की रस्मों को लेकर चर्चा में हैं।

loksabha election banner

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार अंकिता लोखंडे के करीबी सूत्रों ने बताया है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने आज अपने दोस्तों के लिए ग्रैंड कॉकटेल पार्टी रखी है। उनकी इस पार्टी में मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह परफॉर्म करेंगे। कॉकटेल पार्टी के बाद अगले दिन अंकिता लोखंडे और विक्की जैन मराठी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में शनिवार और रविवार को अभिनेत्री की मेहंदी सेरेमनी हुई। अपनी मेहंदी सेरेमनी में अंकिता लोखंडे ने काफी मस्ती भी की और अपने होने वाले पति विक्की जैन के साथ जमकर डांस भी किया। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के डांस वीडियो को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

इससे पहले अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में सिलेब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा उन्हें मेहंदी लगाती हुई नजर आ रही थीं। वीना नागदा वहीं है जिन्होंने हाल ही में कटरीना कैफ के हाथों में भी मेंहदी रचाई थी। तस्वीर में ट्रेडिशनल ड्रेस में सजी अंकिता लोखंडे का शादी से पहले वाला ग्लो देखते ही बन रहा था। उनकी स्माइल प्रीवेडिंग लुक पर चार चांद लगा रही थी।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन14 दिसंबर को शादी करने जा रहा है। दोनों की शादी ग्रैंड हयात में होगी। अंकिता की शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा। 11 को मेंहदी, 12 दिसंबर रविवार को सगाई की रस्म होगी। 13 तारीख को येलो थीम सेलिब्रेशन होगा और हल्दी सेरेमनी होगी। इसी के साथ इंडो-वेस्टर्न म्यूजिक से गूंजती संगीत सेरेमनी 13 तारीख को ही होगी। 14 तारीख को विक्की और अंकिता लोखंडे महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से सात फेर लेंगे। शादी की थीम रॉयल ट्रेडिशनल स्प्लेंडर है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.