Move to Jagran APP

सोनम की शादी में इंडस्ट्री के प्यार पर बोले अनिल ‘ये मेरे परिवार का गुडविल है’

अनिल कहते हैं कि सोनम को भी सभी प्यार करते हैं. उसने भी अपना अच्छा गुडविल बनाया है. अच्छे लोगों से दोस्ती रखी है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 05:23 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 05:23 PM (IST)
सोनम की शादी में इंडस्ट्री के प्यार पर बोले अनिल ‘ये मेरे परिवार का गुडविल है’
सोनम की शादी में इंडस्ट्री के प्यार पर बोले अनिल ‘ये मेरे परिवार का गुडविल है’

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. अनिल कहते हैं कि वह तीनों रेस के हिस्से रहे हैं और इसलिए उन्हें इस फिल्म को लेकर भी काफी उम्मीदें हैं. अनिल कहते हैं कि उन्होंने कभी भी अपने आप पर उम्र को हावी नहीं होने दिया है.

loksabha election banner

वह हमेशा अच्छा काम करना चाहते हैं और उन्हें जब भी मौक़ा मिलेगा, अच्छे किरदार मिलेंगे. वह काम करते रहेंगे. अनिल अपने पूरे करियर के बारे में कहते हैं कि उन्हें अच्छे लोगों का साथ मिलता रहा है. यही वजह भी रही कि हाल ही में जब अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी हुई तो, पूरी इंडस्ट्री न सिर्फ शादी में पहुंचीं, बल्कि सभी ने जम कर एन्जॉय किया. लंबे समय के बाद इंडस्ट्री की एक ऐसी शादी नज़र आयी, जिसमें लोग केवल औपचारिकता के लिए शादी का हिस्सा नहीं बने, बल्कि खूब एन्जॉय करते नजर आये. शेखर कपूर ने भी यह बात ट्विट की, कि अरसे बाद इंडस्ट्री एक साथ नजर आयी. इस बारे में जब अनिल कपूर से बातचीत हुई तो अनिल ने कहा कि उन्हें लगता है कि ये उनके पिता का गुडविल है, जो आज भी कपूर परिवार के साथ चला आ रहा है. अनिल कहते हैं, हर कोई हमें हमेशा ही कहता है कि हमारा काफी अच्छा परिवार है. मेरे पापा के बारे में सभी कहते थे कि वो अच्छे आदमी हैं. इसके बाद उनकी उस विरासत को हम लेकर आगे बढ़े हैं. तीनों भाई. फिर हम सब के बच्चे, जो देखते आये हैं. वहीं तो सीखेंगे.

अनिल आगे कहते हैं कि सोनम को भी सभी प्यार करते हैं. उसने भी अपना अच्छा गुडविल बनाया है. अच्छे लोगों से दोस्ती रखी है. फिर मेरी पत्नी सुनीता का भी इसे एक बड़ा योगदान रहा है. मैं कहीं भी रहूँ. कितनी भी बिजी रहूँ. सारी की सारी जिम्मेदारी, औपचारिकताएं उसने खुद पूरी की है. बिना मेरी मदद के. उन्हें रिलेशन बना कर रखना आता है. यही कारण है कि सभी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और उनके प्यार और मोहब्बत के कारण सभी न सिर्फ शामिल हुए, बाकि सबने दिल खोल कर एन्जॉय किया और सुनीता ने सबका खूब ख़याल भी रखा. आज भी सुनीता को नार्मल लाइफ जीना ही पसंद हैं. अनिल कहते हैं कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी, कि बेटी की शादी में किये गए उनके डांस वीडियोज़ के रूप में खूब वायरल हुए हैं. वह कहते हैं कि सोनम कपूर खुश थीं और उनकी ख़ुशी देख कर उन्हें वह एनर्जी मिल रही थी.

अनिल कहते हैं कि दरअसल, वह रियल लाइफ में भी वैसे हैं, जैसे दर्शक उन्हें परदे पर देखते हैं. उन्हें कभी भी बनावटीपन में मजा नहीं आया है और वह हर पल को एन्जॉय करना पसंद करते हैं. इसलिए उनकी वही ऊर्जा हर जगह नज़र आती है. अनिल जल्द ही बेटे हर्षवर्धन के साथ अभिनव बिंद्रा की बायोपिक फिल्म में नजर आयेंगे तो दूसरी तरफ वह सोनम कपूर के साथ भी ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का हिस्सा होंगे.

यह भी पढ़ें: Box Office पर डायनासोर की हुंकार, चार दिन की कमाई जानकार हैरानी होगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.