Move to Jagran APP

सोनम कपूर की ये ड्रेस देख चकराए लोग, बोल- पैसे खत्म हो गए जो पर्दा पहन लिया?

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सोनम कपूर एक व्हाइट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। सोनम कपूर की ये ड्रेस जबरदस्त चर्चा में आ गई है। ड्रेस में सबसे अलग इसपर बना एक फीमेल बॉडी का फिगर है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 09:51 AM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 09:51 AM (IST)
सोनम कपूर की ये ड्रेस देख चकराए लोग, बोल- पैसे खत्म हो गए जो पर्दा पहन लिया?
Image Source: Sonam Kapoor Social media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनम कपूर को स्टाइल दिवा कहा जाता है। बी-टाउन में उनके फैशन सेंस की चर्चा होती है। सोनम भी सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हैं। पर कभी-कभी ये दाव उनपर उल्टा भी पड़ जाता है। सोनम अपने इसी स्टाइल को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पर सोमन अपने अजीबोगरीब आउटफिट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं।

loksabha election banner

सोनम की ड्रेस देख सदमे में लोग

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सोनम कपूर एक व्हाइट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। सोनम कपूर की ये ड्रेस जबरदस्त चर्चा में आ गई है। सिंपल सी इस ड्रेस में सबसे अलग इसपर बना एक फीमेल बॉडी का फिगर है, जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस ड्रेस के साथ सोनम कपूर ने अपने बाल ऊपर की तरफ बांधे हुए हैं। इसके साथ ही रेड लिप्स्टिक और खूबसूरत ईयरिंग्स भी ड्रेस के संग खूब जंच रही है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

ट्रोल्स बोले- पर्दा पहन लिया क्या?

इस ड्रेस को लेकर सोनम सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं हैं। कोई सोनम के ड्रेस की तुलना पर्दे से कर रहा है तो कोई इसे चादर बता रहा है। एक यूजर ने लिखा- पैसे खत्म हो गए क्या जो पर्दा पहन लिया? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर रणवीर सिंह को पता चला तो वो ड्रेस मांगने आ जाएगा। वहीं कोई इसे डबल बेड की चादर बता रहा है।

फ्लॉप रही थी आखिरी फिल्म

वैसे तो सोनम कपूर आए दिन अपने आउटफिट को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। लेकिन इस बार तो उनका ये स्टाइल देखकर लोगों का सिर ही चकरा गया है। एक्ट्रेस के इस आउटफिट को देखकर लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर ये है क्या? वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो 2019 में उनकी फिल्म 'द जोया फैक्टर' रिलीज हुई थी। जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.