Move to Jagran APP

रिया कपूर की पार्टी में शामिल हुई थीं कोविड-19 पॉजिटिव करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, अब रिया ने जतायी यह आशंका

हफ्तेभर पहले करीना और अमृता अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर द्वारा आयोजित पार्टी में शामिल हुई थीं जो उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर पर दी थी। इन सब रिपोर्ट्स के बीच रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कोरोना वायरस को लेकर क्रिप्टिक मैसेज लिखा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 07:48 PM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 10:14 AM (IST)
रिया कपूर की पार्टी में शामिल हुई थीं कोविड-19 पॉजिटिव करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, अब रिया ने जतायी यह आशंका
Kareena Kapoor Khan and Rhea Kapoor. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोविड-19 संक्रमित हो गयी हैं। बीएमसी ने दावा किया है कि एक्ट्रेसेज ने कोविड प्रोटोकॉल की अनेखी करते हुए खूब पार्टियां कीं। ऐसे में डर है, दोनों एक्ट्रेसेज वायरस की सुपर-स्प्रेडर हो सकती हैं। इसीलिए इनके सम्पर्क में आये सभी लोगों को आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाने की हिदायत दी गयी है।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हफ्तेभर पहले करीना और अमृता अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर द्वारा आयोजित पार्टी में शामिल हुई थीं, जो उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर पर दी थी। इन सब रिपोर्ट्स के बीच रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कोरोना वायरस को लेकर क्रिप्टिक मैसेज लिखा है। 

रिया ने एक मीम शेयर किया है, जिसमें कहा गया है कि द वायरस वॉन्ट लास्ट फॉरेवर यानी वायरस हमेशा नहीं रहेगा। एक तस्वीर के जरिए वायरस की ओर से जवाब दिखाय गया है, जैसे वो इंसान की इस सोच पर हंस रहा हो। रिया ने मीम के नीचे लिखा- मुझे लगता है कि सी-वर्ड लौट आया है। यहां सी का तात्पर्य कोरोना से हो सकता है। हालांकि, रिया ने अपने स्वास्थ्य के संबंध में कोई जानकारी अभी तक साझा नहीं की है।

इस क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें करीना कपूर खान ने भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों में करीना, अमृता और रिया के अलावा मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, मसाबा गुप्ता और पूनम दमानिया भी नजर आ रही हैं। हालांकि, यह तस्वीर अब करीना के इंस्टाग्राम एकाउंट पर मौजूद नहीं है।

बता दें, दूसरी लहर के हल्का पड़ने के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले बढ़ने लगे हैं। कुछ दिनों पहले अमित साध ने सोशल मीडिया के जरिए सूचना दी थी कि वो कोविड-19 पॉजिटिव हो गये हैं। अमित ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बताया था कि तमाम सावधानियां बरतने के बावजूद वो कोविड-19 पॉजिटिव हो गये हैं। अच्छी बात यह है कि लक्षण हल्के हैं। उन्होंने लिखा था कि प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को अलग कर लिया है और घर पर ही क्वारंटाइन में रहूंगा। मुझे यकीन है कि मैं ज्यादा ताकतवर होकर लौटूंगा। कृपया अपना ध्यान रखिए और अपनों का ख्याल रखिए।

इससे पहले तनीषा मुखर्जी ने कोविड-19 संक्रमित होने की सूचना दी थी। वहीं वेटरन एक्टर कमल हासन भी अमेरिका से लौटने के बाद संक्रमित हुए थे। उर्मिला मातोंडकर ने भी अपने संक्रमित होने की सूचना दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.