Move to Jagran APP

अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग बढ़कर हो गई 1.6 मिलियन, SOTY 2 में दिखेंगी इस अंदाज़ में

अनन्या स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में श्रेया नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। इनका किरदार बहुत ही बिंदास और बोल्ड है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 02:31 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 04:06 PM (IST)
अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग बढ़कर हो गई 1.6 मिलियन, SOTY 2 में दिखेंगी इस अंदाज़ में
अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग बढ़कर हो गई 1.6 मिलियन, SOTY 2 में दिखेंगी इस अंदाज़ में

मुंबई। करण जौहर की फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' के ट्रेलर में ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अपनी एक्टिंग स्किल का जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है। जब से इनके बॉलीवुड डेब्यू की बात चली है तब से अनन्या मीडिया और आम जनता की नज़रों में छाई हुई है। बता दें कि अनन्या ने अपने इस डेब्यू के लिए पर्सनली भी खूब तैयारियां की हैं। 

loksabha election banner

SOTY2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी इस फ़िल्म में लीड रोल कर रहे हैं। वैसे तो लोग इस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं मगर, आख़िरी पास्ता चंकी पांडे की बेटी अनन्या को लोगों ने खूब सराहा है। अनन्या ने फ़िल्मों में आने से पहले ही अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ा ली है और अब ट्रेलर में उनको देखने के बाद तो उनकी फैन लिस्ट और भी बढ़ गई है। बता दें कि अनन्या स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में श्रेया नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। इनका किरदार बहुत ही बिंदास और बोल्ड है।

अनन्या ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विद करण' में डेब्यू किया था। करण के इस शो में आने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि इस शो में आना उनका सपना था जो अब पूरा हो गया है। बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अनन्या ने अपना सोशल अकाउंट प्राइवेट कर रखा था जिसे उन्होंने हाल ही में पब्लिक किया है जिससे वो अपने फ़िल्म का प्रचार खुलकर कर सके। बता दें की फिलहाल इन्स्टाग्राम पर अनन्या के कुछ 1.6 मिलियन फॉलोवर हैं!

यह भी पढ़ें: बेटी निशा ने दिया सनी लियोनी और डेनियल वेबर को ये एनिवर्सरी गिफ्ट, देखें तस्वीरें

क्यूंकि अब अनन्या ने अपने अकाउंट को सोशल मीडिया पर पब्लिक कर दिया है तो जब उनसे ट्रोल्स के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे इन सबसे कुछ फर्क नहीं पड़ता। लोगों के कॉमेंट्स को वो कभी दिल पर नहीं लेती। बताते चलें कि अनन्या ने अपना ग्रेजुएशन यूनिवर्सिटी ऑफ़ साउथर्न कैलिफ़ोर्निया, लॉस एंजेल्स से पूरा किया है। फ़िल्मों में कदम रखने से पहले अनन्या ने कोरियोग्राफर सरोज ख़ान से डांसिंग की ट्रेनिंग भी ली है।

 रियल लाइफ में अनन्या की दोस्ती अन्य स्टार डॉटर्स के साथ भी खूब गहरी है। शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ अनन्या कई बार स्पॉट की गई हैं।

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर इस साल 10 मई को रिलीज़ होगी। कुछ समय पहले ही अनन्या ने अपने सोशल अकाउंट पर फ़िल्म से एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि अब तक 25 मिलियन लोगों ने इस फ़िल्म ट्रेलर देखा है। अब देखते हैं कि फ़िल्म को लोग कितना पसंद करेंगे।

 

View this post on Instagram

25 million people 'enjoying' and how! Thank you so much for the lovee!!😍 #SOTY2Trailer (link in bio) @karanjohar @apoorva1972 @tigerjackieshroff @tarasutaria__ @punitdmalhotra @dharmamovies @foxstarhindi @zeemusiccompany

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.