Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन संग पार्टी कर रही हैं अनन्या पांडे, ग्लैमरस अवतार में दिखीं, देखें तस्वीरें

आने वाले समय में यह तय होगा कि अनन्या का सफ़र किस तरह से आगे बढ़ता है। लेकिन, इतना तो तय ही है कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) काफी खूबसूरत हैं और लोगों का ध्यान खींचना जानती हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 11:24 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 07:16 AM (IST)
कार्तिक आर्यन संग पार्टी कर रही हैं अनन्या पांडे, ग्लैमरस अवतार में दिखीं, देखें तस्वीरें
कार्तिक आर्यन संग पार्टी कर रही हैं अनन्या पांडे, ग्लैमरस अवतार में दिखीं, देखें तस्वीरें

मुंबई। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) जल्द ही ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ (Student Of The Year 2) फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसी रविवार वो ‘कॉफ़ी विद करण’ (Koffee with Karan) में भी नज़र आने वाली हैं। इन सबके बीच गुरुवार को उन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज़ से सबका ध्यान खींचा है।

loksabha election banner

मुंबई के एक रेस्तरां में डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा की एक पार्टी थी। इस पार्टी में अनन्या, कार्तिक आर्यन समेत कई स्टार्स पहुंचे। आप देख सकते हैं इस स्टाइलिश आउटफिट में अनन्या कितनी चार्मिंग और खूबसूरत लग रही हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर हो या फिर सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान इन दोनों ही नवोदित अभिनेत्रियों की तरह अनन्या भी एक स्टार डॉटर है और इसलिए भी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

यह भी पढ़ें: करीना-करिश्मा ने मिलकर मनाया पापा रणधीर कपूर का बर्थडे, सैफ़ भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

बता दें कि अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फ़िल्म ‘पति पत्नी और वो’ में भी नज़र आने वाली हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे। बहरहाल, इन तस्वीरों में अनन्या का कॉन्फिडेंस भी साफ़ देखा जा सकता है।

अनन्या करण जौहर के चर्चित टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण' के आने वाले एपिसोड में भी टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नज़र आने वाली हैं। करण से बात करते हुए इस शो पर अनन्या ने कहा है कि अभी तक उन्होंने कोई भी ऐसा काम नहीं किया है जिसके लिए वो उनके शो में आ सके! इसलिए वो इस शो पर आना डिज़र्व नहीं करती! बहरहाल, तस्वीरों की बात करें तो अनन्या का अंदाज़ इन तस्वीरों में देखते ही बनता है। 

पार्टी में अनन्या के अलावा कार्तिक आर्यन भी मौजूद थे। दोनों पहले भी कई बार साथ नज़र आ चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: मधुबाला का दर्द जानकर हिल जायेंगे आप, गूगल ने भी किया याद, देखें 7 दुर्लभ फोटो

कार्तिक और अनन्या 'पति पत्नी और वो' में भूमि पेडनेकर संग दिखेंगे और इस फ़िल्म को लेकर अभी से ही चर्चा होने लगी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.