Move to Jagran APP

'उर्फी जावेद तो बेकार ही बदनाम है ये मैडम तो...', अनन्या पांडे के बोल्ड टॉप को देखकर भड़के लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट

अनन्या पांडे इन दिनों शकुन बत्रा की फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे के अलावा दीपिका पादुकोण सिद्धांथ चतुर्वेदी और धैर्य करवा लीड रोल में नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में ​जुटी है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 12:02 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 01:21 PM (IST)
'उर्फी जावेद तो बेकार ही बदनाम है ये मैडम तो...', अनन्या पांडे के बोल्ड टॉप को देखकर भड़के लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट
Photo Credit : Ananya Pandey Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेनएनएन। Gehraiyaan Actress Ananya Panday Oops Moment : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों शकुन बत्रा की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांथ चतुर्वेदी (Siddhant chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya karwa) लीड रोल में नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में ​जुटी है। हाल ही में अनन्या 'गहराइयां' के प्रमोशन इवेंट पर बेहद ही बोल्ड टॉप पहन कर पहुंची जो फैंस को जरा भी पसंद नहीं आया है। अनन्या की ये टॉप इतनी छोटी थी कि वह इसे बार-बार अपने हाथों से संभालती नजर आईं। ड्रेसिंग सेंस को लेकर अनन्या सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। वहीं फैंस उनके कपड़ों की तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

अनन्या पांडे हाल ही में 'गहराइयां' के प्रमोशन इवेंट पर बेहद ही बोल्ड ट्यूब टॉप पहनकर पहुंची थीं। इस इवेंट के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अनन्या खुद कैमरे के सामने अपने टॉप को लेकर काफी अनकंफर्टेबल हैं। बार-बार अनन्या हाथों से उसके कभी कवर करने को कोशिश कर रही हैं तो कभी उसे ठीक ​करती दिखती हैं। अनन्या के इस टॉप को लेकर कर सोशल मीडिया पर लोग काफी भड़क गए हैं। फैंस उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम लेकर ट्रोल करते दिख रहे हैं।

अनन्या पांडे के ब्रालेट स्टाइल टॉप को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'क्यों ये सब लोग उर्फी जावेद की तरह ड्रेसअप कर रहे हैं।' तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी जावेद की प्रभावित हैं।' तो वहीं एक ने लिखा, 'किसने कहा था ऐसे कपड़े पहनों।' एक यूजर ने लिखा, ' उर्फी जावेद बेकार में बदनाम है, ये मैडम भी तो वहीं ड्रेसिंग कर रही है।' इस तरह के कई और कमेंट्स अनन्या पांडे के इस वीडियो पर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.