Move to Jagran APP

Kartik Aaryan को पंसद करती हैं अनन्या पांडे! इस बार सबसे सामने कही ये बात

Ananya Panday Accepts crush on Kartik Aaryan अनन्या ने कहा- मैं 20 साल की हूं और इस उम्र में किसी पर क्रश होना आम बात है। हां मुझे कार्तिक आर्यन क्यूट लगते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 05:17 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2019 05:17 PM (IST)
Kartik Aaryan को पंसद करती हैं अनन्या पांडे! इस बार सबसे सामने कही ये बात
Kartik Aaryan को पंसद करती हैं अनन्या पांडे! इस बार सबसे सामने कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर-2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे आजकल सुर्खियों में हैं। अपनी डेब्यू और अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर-2 के साथ ही अब अनन्या पांडे अपने क्रश के बारे में बताकर सुर्खियों में हैं। पहले भी उनका नाम एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा था, लेकिन अब उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। लग रहा है इस बार तो अनन्या ने इशारों इशारों में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बता ही दिया है।

loksabha election banner

ऐसा नहीं है कि अनन्या ऐसी पहली एक्ट्रेस हैं जो कार्तिक आर्यन के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रख रही हैं, इससे पहले सारा अली खान ने कार्तिक को लेकर अपनी इच्छाएं जाहिर की थीं। अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया है। अनन्या ने कहा- मैं 20 साल की हूं और इस उम्र में किसी पर क्रश होना आम बात है। हां मुझे कार्तिक आर्यन क्यूट लगते हैं। अनन्या अपने क्रश को लेकर ही नहीं बल्कि अन्य मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं।

एक बार पहले भी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में उन्होंने माना था कि स्टार किड होने से आपकी आधी लड़ाई खत्म हो जाती है, लेकिन अगर आप टैलेंटड नहीं हैं तो आप पर कोई इंवेस्ट नहीं करेगा। इसके अलावा भी उन्होंने अपनी आगामी फिल्म को लेकर कई बातें की थीं। उन्होंने कहा, 'मगर मैं एक्टर की बेटी होने की वजह से कोई अच्छे मौके को हाथ से जाने भी नहीं दे सकती हूं। अगर लोगों को मैं फिल्म में पसंद नहीं आती हूं तो मैं स्वीकारुंगी मगर पहले आप फिल्म तो देंखे।

आपतो बता दें कि अनन्या पांडे की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' 10 मई को रिलीज होने जा रही है। अभी तक उनकी पहली फिल्म रिलीज नहीं हुई है, फिर भी अनन्या को दूसरी फिल्म मिल गई है। अब वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति,पत्नी और वो' में नजर आने वाली हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.