Move to Jagran APP

सोनम कपूर को पड़ी डांट तो आनंद हुए सोनम के लिए प्रोटेक्टिव, देखें वीडियो

ख़बर है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस साल अक्टूबर के महीने में हनीमून पर जायेंगे l

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 08 May 2018 08:00 PM (IST)Updated: Thu, 10 May 2018 06:57 PM (IST)
सोनम कपूर को पड़ी डांट तो आनंद हुए सोनम के लिए प्रोटेक्टिव, देखें वीडियो
सोनम कपूर को पड़ी डांट तो आनंद हुए सोनम के लिए प्रोटेक्टिव, देखें वीडियो

मुंबई। सोनम कपूर की शादी उनके दोस्त आनंद आहूजा के साथ आज हुई। सुबह से चल रहे कार्यक्रम में बॉलीवुड के दिग्गज और परिवारजनों के सामने दोनों पवित्र बंधन में बंधे। इस बीच एक वीडियो सामने आया जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आरहे हैं। लेकिन इस समय जो होता है उसे आप खुद देख लीजिए। 

prime article banner

दरअसल, जब वरमाला पहनाने की बात आई तो सबसे पहले हां सोनम कपूर ने कहा कि वे पहले बरमाला डालेंगी। इसलिए सोनम आनंद को वरमाला पहनाती हैं। लेकिन जब वे इसे बांधती हैं तो सोनम के हाथ में बंधा कलीरा आनंद के सूट में अटक जाता है। इस कारण सोनम के मुंह से शॉरी बाबू निकल जाता है। वे कहती हैं शॉरी बाबू, मॉम हेल्प। लेकिन सोनम के मुंह से आनंद के लिए बाबू सुनकर उन्हें पीछे से एक परिवार की सदस्या टोकती हैं कि बाबू नहीं, अाप बोलो। इसके बाद सोनम कहती हैं ओके आप। इसके बाद जो होता है वो भी दिलचस्प है। जी हां इसके बाद आनंद जो कि अभी-अभी सोनम के जीवनसाथी बने हैं वो सोनम के लिए प्रोटेक्टिव दिखाई दे रहे हैं जो कि होना भी चाहिए। तो आपको बताएं कि आगे सोनम के बाद आनंद बरमाला पहनाने जाते हैं। इस बीच पीेछे से परिवार का एक सदस्य सोनम से कहती हैं कि सोनम हेल्प मत करना। लेकिन यह सुन आनंद कहते हैं कि मैंने पूछ लिया है। इसके बाद वहां मौजूद महिला कहती हैं बड़ा प्रोटेक्टिव है तू। 

यह भी पढ़ें: सोनम के लिए अनमोल है ये नेकलेस, इसलिए शादी के मौके पर पहनना नहीं भूलीं

यह भी पढ़ें: सोनम दी वेडिंग: जीवन में आया आनंद और अभी से कर दिया ये हाल, देखिये तस्वीर

ख़बर है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस साल अक्टूबर के महीने में हनीमून पर जायेंगे l शादी होते ही सोनम को तुरंत कान फिल्म फेस्टिवल में जाना हैं, जहाँ वो कई वर्षों से रेड कारपेट पर नज़र आई हैं l सोनम वहां अकेले ही जायेंगी l


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.