Move to Jagran APP

Dharmendra ने किसानों के समर्थन में लिखा ट्वीट किया डिलीट, इमोशनल होकर कहा- 'जीभर के गाली दे लीजिए...'

धर्मेंद्र फ़िल्मी चकाचौंध से दूर मुंबई के नज़दीक अपने फार्म हाउस पर रहते हैं जहां वो खेती-बाड़ी में दिलचस्पी लेते हैं और अक्सर इसके वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने 2 का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 06:26 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 08:50 AM (IST)
Dharmendra ने किसानों के समर्थन में लिखा ट्वीट किया डिलीट, इमोशनल होकर कहा- 'जीभर के गाली दे लीजिए...'
धर्मेंद्र ने अपने 2 का एलान किया था। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और पोस्ट के ज़रिए फैंस के साथ संवाद करते रहते हैं। मगर, किसानों के समर्थन में एक ट्वीट को डिलीट करने के बाद सोशल मीडिया में उनकी काफ़ी खिंचाई की जा रही है। हालांकि, धर्मेंद्र ने एक यूज़र के स्क्रीनशॉट शेयर करने पर बताया कि उन्होंने ट्वीट क्यों डिलीट किया। 

loksabha election banner

गुरुवार को धर्मेंद्र ने ट्वीट करके सरकार से किसानों की समस्या का हल निकालने की गुज़ारिश की थी। धर्मेंद्र ने लिखा था- सरकार से प्रार्थना है। किसान भाइयों की प्रॉब्लम्स का कोई हल जल्दी तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते ही जा रहे हैं। यह दर्दनाक है। (Sarkar se prarthna hai ..... kisaan bhaiyon ki problems ka koi hall jaldi tlaash kar leen .... Corona ke cases Delhi mein badhte jaa rahe hain.... it is painful)।

हालांकि कुछ देर बाद उन्हें इसे डिलीट कर दिया। शुक्रवार सुबह एक यूज़र ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करके पूछा कि उन्होंने डिलीट क्यों किया? इस पर वेटरन एक्टर ने कहा- आप के ऐसे ही कमेंट्स से दुखी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। जीभर के गाली दे लीजिए। आपकी ख़ुशी में ख़ुश हूं मैं। हां, अपने किसान भाइयों के लिए बहुत दुखी हूं। सरकार को जल्द कोई हल तलाश कर लेना चाहिए। 

एक और यूज़र ने जब यह दावा किया कि उन्होंने अपने बेटे सनी देओल के कहने पर ट्वीट डिलीट किया होगा, जो गुरदासपुर से बीजेपी के एमपी हैं तो धर्मेंद्र ने कहा- मैं आपकी सोच को लेकर कुछ नहीं कहूंगा। उधर, किसानों ने अपना आंदोलन तेज़ कर दिया है और 8 दिसम्बर को भारत बंद का एलान किया है। संयोग से इस दिन धर्मेंद्र अपना जन्मदिन मनाते हैं।

बता दें, धर्मेंद्र फ़िल्मी चकाचौंध से दूर मुंबई के नज़दीक अपने फार्म हाउस पर रहते हैं, जहां वो खेती-बाड़ी में दिलचस्पी लेते हैं और अक्सर इसके वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने 2 का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया था, जिसमें वो दोनों बेटों सनी देओल, बॉबी देओल और पोते करण देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। (With PTI inputs)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.