Move to Jagran APP

कैश में लीड रोल में नजर आने वाले अमोल पराशर बोले- मैं मुबंई यह सोच के नहीं आया था कि एक दिन हीरो बनूंगा

Film Cash Release Date हालिया रिलीज फिल्म सरदार उधम सिंह में भगत सिंह के किरदार में नजर आए अभिनेता अमोल पराशर फिल्म कैश में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बतौर लीड एक्टर अमोल की यह पहली फिल्म है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 05:14 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 05:14 PM (IST)
कैश में लीड रोल में नजर आने वाले अमोल पराशर बोले- मैं मुबंई यह सोच के नहीं आया था कि एक दिन हीरो बनूंगा
Image Source: Amol Parashar Social media Page

मुंबई ब्यूरो। हालिया रिलीज फिल्म सरदार उधम सिंह में भगत सिंह के किरदार में नजर आए अभिनेता अमोल पराशर फिल्म कैश में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बतौर लीड एक्टर अमोल की यह पहली फिल्म है। नोटबंदी की पृष्ठभूमि पर बनी इस कॉमेडी फिल्म में अमोल के साथ कविन दवे, स्मृति कालरा और गुलशन ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

loksabha election banner

इस फिल्म के बारे में दैनिक जागरण से बातचीत में अमोल बताते हैं, ‘इस फिल्म के निर्देशक ऋषभ सेठ मुझे पहले से ही जानते थे। मैंने उनके साथ इससे पहले वेब सीरीज रेडी 2 मिंगल में काम किया था। उन्हें उस शो में मेरा काम पसंद आया था और उसी के आधार पर उन्होंने मुझे इस फिल्म का ऑफर दिया। कह सकते हैं वह पूरा शो ही मेरे लिए इस फिल्म का ऑडिशन था।’ बतौर अभिनेता अमोल पिछले एक दशक से ज्यादा वक्त से सक्रिय हैं।

इतने लंबे अंतराल बाद बतौर लीड पहली फिल्म करने को लेकर वह कहते हैं, ‘देखने वालों को लगता है कि मुझे मुंबई आए कितना वक्त हो गया, लेकिन मैं ऐसा कुछ सोच कर नहीं आया था। मैं कॉलेज में थिएटर करता था, मुझे स्टेज पर एक्टिंग करने का शौक चढ़ गया था। मैं अपनी नौकरी छोड़कर मुंबई कभी यह सोच कर नहीं आया था कि एक दिन मैं फिल्म में हीरो बनूंगा। काम करते-करते जब लोगों का प्यार और समर्थन मिला तो ये ख्याल आने शुरु हुए। करियर की शुरुआत में तो मैं सिर्फ थिएटर और कुछ विज्ञापन करके ही खुश था।’ कैश 19 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज के लिए उपलब्ध होगी।

सरदार उधम सिंह को रिलीज के साथ ही दर्शकों और समालोचकों की सराहना मिली थी। लोगों में फिल्मांकन और अभियन को काफी सराहा था। अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई इस फिल्म को आईएमडीबी पर अच्छी रेटिंग मिली। विक्की कौशल के अभिनयक की भी काफी तारीफ हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.