Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने शेयर की जवानी के दिनों की ये फोटो, सफेद नेकर...ब्लैक एंड वाइट टी शर्ट में दिखे कूल

अमिताभ पहले भी अक्सर अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते थे। लेकिन अब बिग बी कुछ ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। Photo- Amitabh Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 01:10 PM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 01:15 PM (IST)
Amitabh Bachchan ने शेयर की जवानी के दिनों की ये फोटो, सफेद नेकर...ब्लैक एंड वाइट टी शर्ट में दिखे कूल
Amitabh Bachchan ने शेयर की जवानी के दिनों की ये फोटो, सफेद नेकर...ब्लैक एंड वाइट टी शर्ट में दिखे कूल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल के इस बुरे दौरे में जब सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद हैं ऐसे में उन्होंने फैंस के साथ जुड़े रहने का नया तरीका निकाला, वो है सोशल मीडिया। सेलेब्स वैसे तो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते ही हैं, लेकिन जब से कोरोना वायरस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री का काम बंद हुआ है तब से सेलेब्स सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं। इन सेलेब्स में अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल है। अमिताभ पहले भी अक्सर अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते थे। लेकिन अब बिग बी कुछ ज्यादा एक्टिव हो गए हैं।

loksabha election banner

बीते दिनों जब वो कोरोना से संक्रमित होने की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट थे तब वो रोज़ एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से मुख़ातिब हो रहे थे। ये सिलसिला अब भी जारी है। एक्टर रोज़ इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट कर रहे हैं। फिर चाहें वो उनकी लेटेस्ट फोटो हो, या पुरानी। हाल ही में एक्टर ने अपनी एक बड़ी मस्त फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ये पुरानी फोटो है। फोटो को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि बिग बी किसी स्वीमिंग पूल के किनारे बैठे हैं। उन्होंने सफेद रंग का नेकर पहन रखा है और ब्लैक एंड व्हाइट रंग की लाइनिंग की टी-शर्ट पहन रखी है। हाथ में जूस का गिलास लिए अमिताभ काफी रिलैक्स वाले मूड में नज़र आ रहे हैं, और किसी को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। फैंस को भी बिग बी की ये फोटो काफी पसंद आ रही है।

जानें कब की है ये फोटो :

अमिताभ के एक फैन ने बिग बी की ये फोटो पोस्ट करते हुए लोगों से पूछा कि बताओ ये कि फिल्म की फोटो है। फैन के ट्वीट का जवाब बिग बी ने ख़ुद दिया और बताया कि ये कब की फोटो है। अमिताभ ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं बता देता हूं....नेपाल के काठमांडू में ‘महान’ की शूटिंग’।

 

View this post on Instagram

.... keeping propriety in mind I dared not to caption this .. May I humbly invite them that have a wish for comment to present them here .. I shall be filled with relief 😜😜

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.