Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए शेयर किया ये वीडियो, कर देगा इमोशनल

Amitabh Bachchan Video अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया है जो उनकी और ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट का है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 11:59 AM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 11:59 AM (IST)
Amitabh Bachchan ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए शेयर किया ये वीडियो, कर देगा इमोशनल
Amitabh Bachchan ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए शेयर किया ये वीडियो, कर देगा इमोशनल

 नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर को एक म्यूजिक सॉन्ग के जरिए श्रद्धांजलि दी है। अमिताभ ने फिल्म 102 नॉट आउट का एक गाना शेयर किया है, जिसमें अमिताभ और ऋषि एक साथ नज़र आए थे। यह अमिताभ और ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म थी। अमिताभ ने अब यह भावुक कर देने वाला गाना 'वक्त ने किया क्या हसीं सितम' शेयर किया है। यह गाना उन्हीं के द्वारा ही गाया हुआ है और गाने की वीडियो काफी इमोशनल करने वाला है।

loksabha election banner

इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'वक्त वक्त ने किया क्या हसीं सितम... तुम रहे ना तुम, हम रहे ना हम।' अमिताभ बच्चन के इस वीडियो से पता चल रहा है कि आखिर अमिताभ ऋषि कपूर के निधन से कितने दुखी हैं। फिल्म का ये गाना इस माहौल को और ज्यादा गमगीन मना रहा है। फिल्म में अमिताभ ने 106 साल के पिता और ऋषि कपूर ने 76 साल के बेटे का किरदार निभाया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Waqt ne kiya kya haseen sitam .. Tum rahe na tum, Hum rahe na hum ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ और ऋषि कपूर ने आखिरी बार फिल्म 102 नॉट आउट में काम किया था। पिता बेटे के रिश्ते पर बनी इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया। इससे पहले भी दोनों सितारे अमर अकबर एंथोनी और नसीब जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि ऋषि कपूर के निधन की जानकारी भी अमिताभ बच्चन ने ही सबसे पहले दी थी और ट्वीट कर जानकारी दी थी। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर भी यह वीडियो शेयर किया है, जिसे 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

बता दें कि ऋषि कपूर काफी लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे और उन्होंने एक हद तक इसे मात भी दे दी थी। लगभग डेढ़ साल न्यूयॉर्क में इलाज करवाने के बाद वह कुछ महीने पहले पत्नी नीतू कपूर के साथ अपने प्रियजनों, शुभचिंतकों और प्रशंसकों के उत्साह के साथ भारत लौटे। हालांकि, 30 अप्रैल को उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.