Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने एक बार फिर की बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ, 'दसवीं' की तस्वीरों को शेयर कही ये बात

हाल ही में रिलीज अभिषेक की फिल्म लूडो में उनके बटुकेश्वर तिवारी के किरदार को फाफी पसंद किया गया। यही नहीं वेब सीरीज ब्रीद में भी उनके रोल को दर्शकों ने खूब सराहा था।हाल में कोलकाता में सुजॉय घोष के निर्देशन में बनीं बॉब बिस्वास की शूटिंग खत्म की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 02:23 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 02:23 PM (IST)
Amitabh Bachchan ने एक बार फिर की बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ, 'दसवीं' की तस्वीरों को शेयर कही ये बात
Amitabh Bachchan Shared Photos From Movie Dasvi And Wishes To Son Abhishek Bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। बालीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपली फिल्म 'दसवीं' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। वहीं फैंस इस मूवी में ​अभिषेक बच्चन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। वहीं महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने बेटे अभिषेक की फिल्म 'दसवीं' को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने बेटे को  शुभकामनाएं देते हुए 'दसवीं' के सेट से अभिषेक की कुछ फोटोज शेयर की हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने कमेंट में अभिषेक बच्चन को बेहद ही शांत और रिजर्व्ड किस्म का इंसान बनता है। अमिताभ बच्चन ने एक फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'दसवीं के लिए शुभकामनाएं .. WGTCTW !!!!' ये फोटो अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' के शूटिंग के दौरान का है। इस में आप देख सकते हैं कि वह अलग-अलग कई अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में अभिषेक देसी लुक यानी कुर्ता पजामा में दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने नेहरू जैकेट भी पहना हुआ है। उनका ये लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा हैं। वहीं इसपर लगातर कमेंट कर फैंस एक्टर के लुक की तारीफ कर रहे हैं। 

आपको बात दें कि हाल ही में अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर बेटे अभिषेक को लेकर विस्तार से लिखा था, 'अभिषेक का नया प्रोजेक्ट कल आगरा में शुरू हुआ.. हिंदी में यह 'दसवीं है।' इसके साथ उन्हें शुभकामनाएं पहुंचे। वह रिजर्व्ड और शांत रहते हैं और 'काम करो और जाओ' पर यकीन करते हैं। उनकी हर एक क्रिएटिविटी में भिन्नता है...।'

आपको बात दें कि एक बार फिर से अभिषेक बच्चन के करियर ने रफ्तार पकड़ ली है। हाल ही में रिलीज उनकी फिल्म 'लूडो' में उनके बटुकेश्वर तिवारी के किरदार को फाफी पसंद किया गया। यही नहीं वेब सीरीज 'ब्रीद' में भी उनके रोल को दर्शकों ने खूब सराहा था। वहीं अब अभिषेक का फिल्मी करियर फिर से रफ्तार पकड़ चुका है। हाल में कोलकाता में सुजॉय घोष के निर्देशन में बनीं 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग खत्म की है, जो जल्द ही रिलीज होगी। अब उन्होंने एक और दिलचस्प फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.