Move to Jagran APP

Karwa Chauth 2019: अमिताभ बच्चन ने शेयर की जया बच्चन की पुरानी फोटो, खुद को इसलिए किया क्रॉप

Karwa Chauth 2019 अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अगर आप अमिताभ का ट्विटर हैंडल देखेंगे तो पाएंगे कि वो लगभग रोज़ कुछ ना कुछ ट्वीट जरूर करते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 11:42 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 12:35 PM (IST)
Karwa Chauth 2019: अमिताभ बच्चन ने शेयर की जया बच्चन की पुरानी फोटो, खुद को इसलिए किया क्रॉप
Karwa Chauth 2019: अमिताभ बच्चन ने शेयर की जया बच्चन की पुरानी फोटो, खुद को इसलिए किया क्रॉप

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अगर आप अमिताभ का ट्विटर हैंडल देखेंगे तो पाएंगे कि वो लगभग रोज़ कुछ ना कुछ ट्वीट जरूर करते हैं। अमिताभ के कई ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं। करवा चौथ के खास मौक पर भी बिग बी ने एक ट्वीट किया है जो काफी फनी है। इस ट्वीट में उन्होंने पत्नी जया बच्चन के साथ एक फोटो शेयर की है, लेकिन फोटो में वो नज़र नहीं आ रहे हैं। फोटो में अमिताभ ने खुद को फिज़ूल बताते हुए जया को बेटर हाफ बताया है।

loksabha election banner

अमिताभ ने ट्विटर पर अपनी और जया की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में जया तो साफ-साफ नज़र आ रही हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन का आधा भाग नजर आ रहा है, उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। फोटो में अमिताभ ने खुद को क्रॉप कर दिया है। अब आप सोचेंगे कि करवाचौथ के दिन ही अभिताभ ने ऐसा क्यों किया? ज़ाहिर है ये सवाल आपके दिमाग में आ रहा होगा। तो आपके सवाल का जवाब भी अमिताभ ने अपने ट्वीट में दिया है।

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘मेरी बेटर हाफ...ज़हिर है बाकी का आधा शख्स फिज़ूल है इसलिए दिखाई नहीं दे रहा है’। घबराइए मत अमिताभ का ये पूरा ट्वीट कोई सीरियस ट्वीट नहीं बल्कि फनी ट्वीट है। फैंस को बिग बी का ये ट्वीट और फोटो दोनों ही काफी पसंद आ रहे हैं। लोग उन्हें करवाचौथ की बधाई दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.