Move to Jagran APP

फिटनेस में 19 साल के नाती को टक्कर देते हैं 77 साल के अमिताभ बच्चन, ये फोटो देखकर आप खुद कहेंगे

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन वैसे तो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं लेकिन लॉकडाउन में वो थोड़े ज्यादा एक्टिव हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 05:16 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 05:22 PM (IST)
फिटनेस में 19 साल के नाती को टक्कर देते हैं 77 साल के अमिताभ बच्चन, ये फोटो देखकर आप खुद कहेंगे
फिटनेस में 19 साल के नाती को टक्कर देते हैं 77 साल के अमिताभ बच्चन, ये फोटो देखकर आप खुद कहेंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन वैसे तो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, लेकिन लॉकडाउन में वो थोड़े ज्यादा एक्टिव हैं। अमिताभ ट्विटर पर लगभगर हर दिन अपनी कोई मेमोरी या कविता तो शेयर करते ही रहते हैं। लेकिन इन दिनों वो इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त एक्टिव हैं। कभी वो अपने फैंस को अलग-अलग माध्यम से घर पर रहने और सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं। तो कभी वो अपनी जिम सेल्फी से फैंस को आकर्षित कर रहे हैं।

loksabha election banner

लॉकडाउन में अमिताभ बच्चन थोड़े ज्यादा फिटनेस फ्रीक हो गए हैं। बिग बी आए दिन जिम में पसीना बहाते हुए अपनी सेल्फी शेयर कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने जिम की जो फोटो शेयर की है उसे देखकर तो आप हैरान ही हो जाएंगे। फिटनेस के मामले में 77 साल के बिग बी अपने 19 साल के नाती को टक्कर दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोते अगस्त्य नंदा के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वो मिरर के सामने खड़े होकर फोटो क्लिक करते नज़र आ रहे हैं।

इस फोटो में अमिताभ और अगस्त्य नंदा दोनों जिम में खड़े दिख रहे हैं और दोनों ने हाथ में डम्बल पकड़ रखा है। इसमें फोटो में सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली चीज़ है बिग बी की एनर्जी और उनके एक्सप्रेशन। इस फोटो को देखकर लग रहा है कि अमिताभ वर्क आउट करने के बाद काफी एनर्जेटिक फील कर रहे हैं। अमिताभ की फोटो पर सेलेब्ल ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

Fight .. fight the fit .. fit the fight .. reflective mirrors , laterally inverted imagery .. and the inspiration with Grandson ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.