Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan On Insta: अमिताभ बच्चन के पास पोस्ट करने के लिए कुछ नहीं बचा, जानें- फिर क्या किया

Amitabh Bachchan On Instagram अमिताभ बच्चन ने कहा कि कभी इंस्टाग्राम पर कहने को कुछ नहीं होता है। जानिए आगे क्या हुआ।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 08:59 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 09:08 AM (IST)
Amitabh Bachchan On Insta: अमिताभ बच्चन के पास पोस्ट करने के लिए कुछ नहीं बचा, जानें- फिर क्या किया
Amitabh Bachchan On Insta: अमिताभ बच्चन के पास पोस्ट करने के लिए कुछ नहीं बचा, जानें- फिर क्या किया

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan On Instagram: बॉलीवुड के शंहशाह और बिग बी के नाम से फेमस अमिताभ बच्चन उन सेलेब्स में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। उनके शेयर किए गए पोस्ट अक्सर चर्चा में भी रहते हैं। कभी मीम, कभी कुछ टैलेंट तो कभी अपनी पिता की कविताएं साझा करते रहते हैं। लेकिन एक दिन ऐसा भी आया, जब उनके पास पोस्ट करने के लिए कुछ भी नहीं बचा। हालांकि, इसके बावजूद अमिताभ ने फोटो कोलॉज शेयर की। 

loksabha election banner

अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम पर यह फोटो कोलॉज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' कभी-कभी यह मान लेने में ही समझदारी है कि आज रात में आपके पास इंस्टाग्राम पर वास्तव में कुछ नहीं कहना है। यह आपको 20-30 लाख की संख्या नहीं लेकर आने वाला है, जैसा पॉपुलर स्टार के साथ होता है। लेकिन यहां तक जो 1-2 लाख मिलते हैं, वे सभी  1-2  लाख के बाद के हैं। इस छोटे से मिशन के लिए आभारी हूं।'

शूटिंग पर लौटे अमिताभ बच्चन

आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से जंग जीती है। इस जीत के बाद वापस वह अपने कर्म क्षेत्र में वापसी करने को बेताब हैं। अब बिल्कुल फिट होने के बाद बिग 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने केबीसी के सेट पर शूटिंग का अनुभव भी साझा किया। अमिताभ ने इस पर ब्लॉग भी लिखा। उन्होंने बताया कि सेट पर दोस्तों की कमी दिख रही हैं। एक प्रयोगशाला की तरह लग रहा है जहां कुछ वैज्ञानिक प्रयोग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए- KBC 12 Shooting Photos: काम पर लौटे अमिताभ बच्चन, प्रयोगशाला बने सेट के लिए कहा- जैसे वैज्ञानिक कर रहे हैं एक्सपेरिमेंट

इसके अलावा अमिताभ को अभी अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की भी शूटिंग करनी है। इसमें वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है। यह फ़िल्म साल 2021 में रिलीज़ होने वाली है। आमिताभ के फैंस को उनकी वापसी का ब्रेसबी से इंतज़ार है। 

Photo Credit- Amitabh Bachchan Instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.