Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन हुए बीमार, राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में नहीं होंगे शामिल!

Big B Will give miss to The National Award Ceremony कुछ महीने पहले अमिताभ बच्चन को लिवर के इलाज के लिए नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 08:37 PM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 08:37 PM (IST)
अमिताभ बच्चन हुए बीमार, राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में नहीं होंगे शामिल!
अमिताभ बच्चन हुए बीमार, राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में नहीं होंगे शामिल!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें बुखार है और इसके चलते वह सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में भाग नहीं ले पाएंगे। अभिनेता ने बुखार होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी हैl इसके चलते वह ट्रेवल करने की स्थिति में नहीं हैl अमिताभ बच्चन को सोमवार को देश की राजधानी में आयोजित होने वाले प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल होने से चुक जाएंगे।

loksabha election banner

अपने ट्विटर पर अमिताभ ने अपने हेल्थ की जानकारी दी और बीमार होने के कारण इसमें भाग लेने में असमर्थता जताई है और वह इससे परेशान हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘बुखार से बीमार हूं! यात्रा करने की अनुमति नहीं है.. कल दिल्ली में राष्ट्रीय पुरस्कार में शामिल नहीं हो पाऊंगा.. यह दुर्भाग्यपूर्ण हैl’ दादा साहेब फाल्के अवार्ड सर्वोच्च नागरिक पुरस्कारों में से एक माना जाता हैl यह पुरस्कार भारतीय सिनेमा में दिए योगदान के कारण दिया जाता है। इस पुरस्कार में स्वर्ण कमल मैडल, शॉल और 1 लाख रूपये नकद पुरस्कार के तौर पर दिए जाते है।

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की मौजूदगी में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू द्वारा सम्मानित विजेताओं को पुरस्कार दिए जाएंगे। कुछ महीने पहले अमिताभ बच्चन को लिवर के इलाज के लिए नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बिग बी ने अभी हाल ही में फिल्म चेहरे की शूटिंग पूरी की है और वह वापस आए है।

 

View this post on Instagram

On Lata ji’s 90th birthday, my sentiments and my feelings .. with deep regard and respect।। लता मंगेशकर जी की ९० वी वर्ष गाँठ पर, मेरे कुछ शब्द ; कुछ भावनाएँ , आदर सहित Check out the video in the bio link : http://bit.ly/LataJiVideo

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस बीच उनकी एक और फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ दर्शकों के सामने अप्रैल 2020 में आएगी। बिग बी को आखिरी बार सुजॉय घोष की फिल्म बदला में देखा गया थाl इसमें उनके साथ फिल्म पिंक की को-स्टार तापसी पन्नू भी थी। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैंl उनकी बॉलीवुड में आज भी पकड़ दमदार हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.