Move to Jagran APP

ट्रोल्स के कमेंट पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को आया गुस्सा, मां पर किए गए कमेंट पर कहा- 'न चाहते हुए भी..' भी..'

नव्या ने एक्टिंग की जगह फिलहाल बिजनेस सेक्टर को बतौर अपने करियर के रूप में चुना। उन्होंने महज छोटी सी उम्र में ही बिजनेस करने जैसा बड़ा फैसला लिया है। इन सबके बावजूद वह लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। नव्या अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 11:28 AM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 11:28 AM (IST)
ट्रोल्स के कमेंट पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को आया गुस्सा, मां पर किए गए कमेंट पर कहा- 'न चाहते हुए भी..' भी..'
Photo Credit : Navya Naveli Nanda Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड महानाक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी उनकी तरह ही हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। नव्या ने भले ही अभी फिल्म इंडस्टी में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। नव्या ने एक्टिंग की जगह फिलहाल बिजनेस सेक्टर को बतौर अपने करियर के रूप में चुना। उन्होंने महज छोटी सी उम्र में ही बिजनेस करने जैसा बड़ा फैसला लिया है। इन सबके बावजूद वह लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। नव्या न सिर्फ अपनी तस्वीरों बल्कि अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। इसी बीच नव्या ने ट्रोल के ऐसे कॉमेंट का जिक्र किया है जिससे उन्हें गुस्सा आ गया था। उनके गुस्से की एक और वजह ये भी है कि ये कमेंट उनकी मां से जुड़ा है। इस पर उन्होंने ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में Her Circle को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि अमूमन वह खराब कॉमेंट्स को इग्नोर करती हैं लेकिन एक बार ऐसा कॉमेंट था जिसे देखकर वह खुद को रिऐक्ट करने से नहीं रोक पाई थीं। उन्होंने इस बातचीत में बताया, 'कभी-कभी सबसे आम जवाब यही होता है कि आप उनको जवाब न दें। अधिकतर मैं ऐसे ही करती हूं। लेकिन कई बार इग्नोर करना कर ना मुश्किल हो जाता है और उन्हें जवाब देना जरूरी होता है। मुझे याद है एक कॉमेंट था जिसकी वजह से मैं काफी अपसेट हो गई थी। मैंने एक इंटरव्यू दिया था कि मेरी मॉम ने मुझे कैसे प्रेरित किया क्योंकि वह एक वर्किंग वुमन हैं।'

इसके बाद नव्या बताती हैं, 'मेरे इसी बयान पर एक कॉमेंट था, लेकिन वह करतीं क्या हैं? यह केवल तभी होता है जब मैं ऐसी चीजें पढ़ती हूं जो बेसिक रूप से इतनी गलत होती हैं और मैं इससे असहमत होती हूं। क्योंकि मुझे लगता है कि एक मो होना शायद सबसे कठिन काम है और हम इसकी उतनी सराहना नहीं करते हैं, उन्हें वह श्रेय नहीं देते जिसकी वो हकदार हैं। हर मां अपनी एक पीढ़ी को ऊपर उठाने और उन्हें बेहतर बनाने के लिए जिम्मेदार हैं। आज की युवा पीढ़ी के साथ ही हर सिकी को न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके काम को समझना चाहिए जो कि ऐसा नहीं होता है। क्योंकि वह किसी कंपनी में लाखों करोड़ो नहीं कमाती हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.