Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan Covid 19 Positive: धर्मेंद्र को यकीन है कि 'जय' अमिताभ बच्चन जल्द ही कोरोना पर पाएंगे 'विजय'

Amitabh Bachchan Covid 19 Positive धर्मेंद्र की पत्नी और सांसद हेमा मालिनी ने भी अमिताभ बच्चन के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 02:42 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 02:42 PM (IST)
Amitabh Bachchan Covid 19 Positive: धर्मेंद्र को यकीन है कि 'जय' अमिताभ बच्चन जल्द ही कोरोना पर पाएंगे 'विजय'
Amitabh Bachchan Covid 19 Positive: धर्मेंद्र को यकीन है कि 'जय' अमिताभ बच्चन जल्द ही कोरोना पर पाएंगे 'विजय'

नई दिल्ली, जेएनएनl धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें यकीन है कि उनका छोटा भाई (अमिताभ बच्चन) जल्द ठीक हो जाएगा। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को अपने सह-कलाकार अमिताभ बच्चन के लिए शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कीl  बिग बी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। धर्मेंद्र और अमिताभ ने 1970, 80 के दशक की कई हिट फिल्मों में साथ काम किया हैl इनमें शोले, चुपके चुपके और राम-बलराम शामिल हैं। 84 वर्षीय स्टार ने कहा कि उन्हें यकीन है कि उनका 'साहसी छोटा भाई' कुछ ही समय में वापसी करेगा।

loksabha election banner

इस बारे में धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा, 'अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है ... वह जल्द ही एक-दो दिन में फिट और ठीक हो जाएगा।' पिता-पुत्र की जोड़ी ने शनिवार रात ट्विटर पर अपना स्वास्थ्य अपडेट शेयर किया। 77 वर्षीय अमिताभ ने ट्वीट किया, 'मेरा COVID 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है।'

44 वर्षीय अभिषेक ने अपने पिता के ट्वीट का अनुसरण करते हुए कहा, 'पहले मेरे पिता और अब मेरा COVID 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। हमें हल्के लक्षण होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों का भी परीक्षण किया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं।' इस बीच ऐश्वर्या राय और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया हैं। धर्मेंद्र ने जया का भी समर्थन दिया और लिखा, 'जया, चिंता मत करो... सबकुछ ठीक हो जाएगा मेरे बहादुर बच्चे ... घर पर अपने आप को और सभी का ध्यान रखो ... लव यू ऑल ... ध्यान रखना।'

धर्मेंद्र की पत्नी और सांसद हेमा मालिनी ने भी अमिताभ बच्चन के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। बीएमसी के अनुसार मुंबई में कोरोना वायरस केस शनिवार को 91,457 हो गया। मुंबई में 22,779 सक्रिय रोगी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.