Move to Jagran APP

रजनीकांत की सियासी पारी के एलान पर जानिए क्या बोले बॉलीवुड के सितारे

रजनी की राजनीति में एंट्री से साउथ की सियासत में तूफ़ान आने की अटकलें लगायी जा रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 31 Dec 2017 06:05 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jan 2018 01:12 PM (IST)
रजनीकांत की सियासी पारी के एलान पर जानिए क्या बोले बॉलीवुड के सितारे
रजनीकांत की सियासी पारी के एलान पर जानिए क्या बोले बॉलीवुड के सितारे

मुंबई। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने 2017 की विदाई के साथ अपने जीवन का एक अहम फ़ैसला ले लिया। सिनेमा में लंबी और कामयाब पारी खेलने के बाद थलायवा ने राजनीति में प्रवेश लेने का एलान कर दिया है। रजनीकांत एक राजनीतिक पार्टी का गठन करके सियासी जीवन शुरू करेंगे। अपनी इस पार्टी को उन्होंने आध्यात्मिक राजनीति का नाम दिया है। रजनी की पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर लड़ेगी। 

loksabha election banner

रजनीकांत के राजनीति में उतरने के फ़ैसले का कई कलाकारों ने स्वागत किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने अच्छे दोस्त और साथी कलाकार रजनीकांत को उनके इस नए सफ़र के लिए मुबारकबाद दी है। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा है- मेरे प्यारे दोस्त, मेरे साथ और विनम्र स्वभाव वाले रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश का एलान किया है। उनकी सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं। ग़ौरतलब है कि ख़ुद अमिताभ बच्चन भी अस्सी के दशक में राजनीतिक जीवन जी चुके हैं। हालांकि बिग बी की सियासी पारी बेहद छोटी रही।

यह भी पढ़ें: राजेश खन्ना समेत राजनीति में फ्लॉप रहे ये सुपरस्टार, फ़िल्मों की तरफ़ लौटे

अभिनेता अनुपम खेर ने भी रजनीकांत का स्वागत किया है। उन्होंने लिखा है- 2017 के आख़िरी दिन साल की सबसे बड़ी ख़बर आई है- रजनीकांत राजनीति में आ गये हैं। जय हो। बता दें कि अनुपम ख़ुद सीधे तो किसी सियासी दल से नहीं जुड़े हैं, मगर उनकी पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद हैं और अनुपम भाजपा और मोदी सरकार के समर्थन में खुलकर बोलते रहे हैं। 

महाराष्ट्र के दिग्गज सियासी परिवार के सदस्य और अभिनेता रितेश देशमुख ने रजनीकांत को राजनीतिक जीवन शुरू करने के लिए शुभकामना दी है। रितेश ने लिखा- उन्होंने अपनी कला को अपना दिल और आत्मा दे दिया और लोगों के प्यार ने उन्हें सुपरस्टार रजनीकांत बनाया। मुझे विश्वास है कि अब उन्होंने सियासी पार्टी शुरू करने का एलान किया है तो उनके नेक इरादों को भी उतना ही प्यार मिलेगा। सर, मैं आपकी सफलता के लिए शुभकमनाएं देता हूं।

कबीर बेदी ने रजनीकांत की एंट्री से उम्मीद जताते हुए लिखा है- महान रजनीकांत को शुभकामनाए। तमिलनाडु की राजनीति की सफ़ाई के लिए वो सबसे बड़ी उम्मीद हैं।

कुछ दिन पहले राजनीति में जाने की ख़्वाहिश जताने वाले साउथ के एक और सुपरस्टार कमल हासन ने भी रजनीकांत के सियासी सफ़र के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। रजनी की राजनीति में एंट्री से साउथ की सियासत में तूफ़ान आने की अटकलें लगायी जा रही हैं। वैसे 2018 में रजनीकांत अप्रैल में 2.0 के ज़रिए बड़े पर्दे पर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार नज़र आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.