Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने शेयर की लिपिस्टिक किस मार्क्स वाली फोटो, लिखा -'दुश्मन ख़ैरात में मिलते हैं'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते ही हैं लेकिन जब से वो कोरोना पॉजिटिव आने के बाद नानावटी हॉस्टिपल में एडमिट हुए हैं

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 01:21 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 01:30 PM (IST)
Amitabh Bachchan ने शेयर की लिपिस्टिक किस मार्क्स वाली फोटो, लिखा -'दुश्मन ख़ैरात में मिलते हैं'
Amitabh Bachchan ने शेयर की लिपिस्टिक किस मार्क्स वाली फोटो, लिखा -'दुश्मन ख़ैरात में मिलते हैं'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते ही हैं, लेकिन जब से वो नानावटी हॉस्टिपल में एडमिट हुए हैं उसके बाद से तो बिग बी हर रोज़ अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पर कुछ न कुछ शेयर कर रहे हैं। कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद से अस्पताल में भर्ती बिग बी सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस से जुड़े हुए है और रोज़ उनके लिए एक पोस्ट करते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो काफी मज़ेदार है। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, लेकिन इस फोटो में नया ये है कि उनकी पूरी फोटो पर लाल लिपिस्टक से किस के मार्क नज़र आ रहे हैं। अमिताभ की पूरी फोटो पर किस के मार्क्स नज़र आ रहे हैं। इस फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ‘दुश्मन बनाने के लिए ज़रूरी नही लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो ख़ैरात में मिलेंगे’।

 

View this post on Instagram

-" दुश्मन बनाने के लिए ज़रूरी नही लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो ख़ैरात में मिलेंगें " ~ In order to make enemies it is not essential to fight .. just be a little successful, you'll get them at a pittance ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अब जैसा कि हमने आपको बताया कि अमिताभ सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं तो इससे पहले भी बिग ने जिंदगी की परेशानियों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा था, 'जीवन में चुनौतियाँ तो निश्चित हैं ; लेकिन हार जाना वैकल्पित , रुचिपूर्ण , संदिग्ध - जिसके संबंध में किसी प्रकार का अनिश्चय हो। वहीं अमिताभ अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता का पाठ पढ़ते हुए भी नज़र आए।

आपको बता दें कि अमिताभ 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। बिग बी के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोन पॉजिटिव आने की वजह से नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.