Move to Jagran APP

विकी कौशल ने भाई सनी से कटवाए बाल, कहा, 'अब उसकी डिमांड बढ़ गई है'

Vicky Kaushal had a new haircut from brother Sunny विकी कौशल इन दिनों फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के अलावा कटरीना कैफ के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 16 Apr 2020 01:59 PM (IST)Updated: Thu, 16 Apr 2020 06:38 PM (IST)
विकी कौशल ने भाई सनी से कटवाए बाल, कहा, 'अब उसकी डिमांड बढ़ गई है'
विकी कौशल ने भाई सनी से कटवाए बाल, कहा, 'अब उसकी डिमांड बढ़ गई है'

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता विकी कौशल ने अपने छोटे भाई और फिल्म अभिनेता सनी कौशल से बाल कटवाने के बाद अपना नया लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। विकी कौशल देश के बाकी हिस्सों की तरह घर में बंद है और अपने अभिनेता भाई सनी से बाल कटवा रहे है।

loksabha election banner

विकी ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई को बाल काटने का श्रेय देते हुए अपने नए लुक की एक झलक शेयर की हैं। खुद की तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, '#QuarantineCut by @sunsunnykhez' अभिनेता ने बाद में मुकुट इमोजी के साथ सनी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सनी द्वारा किए गए काम से उनके कई प्रशंसक और दोस्त प्रभावित हुए।

 

View this post on Instagram

#QuarantineCut by @sunsunnykhez 💥💇🏽‍♂️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

उरी: सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर ने विकी के लुक को पीक ब्लाइंड्स के किरदार थॉमस शेल्बी के समान ही पाया और लिखा, 'थॉमस शेल्बी यह है कि तुम हो?' फिल्म निर्माता मोएज़ सिंह ने यह भी लिखा, 'यह खत्म होते ही @sunsunnykhez के साथ एक अपॉइंटमेंट बुक करना।' विकी के प्रशंसकों को विकी का नया लुक अच्छा लगा और वह नई फोटो में उनकी प्रशंसा करते नजर आए।

एक प्रशंसक ने लिखा, 'मैं कहता हूं कि बाल 'मोना लिसा' के समान काटे हैं क्योंकि बाल काटना भी एक कला है।' विकी ने अपने इंस्टाग्राम का उपयोग किचन में खाना बनाने के दौरान भी कर रहे है और हाल ही में सनी की मदद से रसोई में अपने ऑमलेट फ़्लिपिंग कौशल को दिखाते नजर आए। उन्होंने ऑमलेट को सही तरीके से फ़्लिप करने के अपने कई प्रयासों का वीडियो पोस्ट किए, जब तक कि वह हो नहीं गया।

 

View this post on Instagram

‪On March 13th 1940, #SardarUdham singlehandedly assassinated Michael O' Dwyer in London to honour the lives lost at the Jallianwala Bagh massacre. ‬ ‪His story deserves justice onscreen. Keeping that in mind, we will now see you in cinemas on 15th January 2021! @banitasandhu @shoojitsircar @ronnie.lahiri #SheelKumar @writish1 #ShubenduBhattacharya @filmsrisingsun @kinoworksllp @sardarudhamfilm

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विकी कौशल इन दिनों फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के अलावा कटरीना कैफ के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैl दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया हैंl इसके अलावा दोनों कई बार डेट पर नजर आए हैंl हालांकि दोनों ने अभी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.