Move to Jagran APP

Drug Case में आर्यन खान की बेल से खुश हुए शाह रुख खान के फैंस, ट्विटर पर कहा- सत्य की जीत हुई

Aryan Khan Bail शाह रुख खान के फैंस ने एचसी के फैसले का स्वागत किया है। मुंबई में सुपरस्टार के घर मन्नत के बाहर फैंस ने जमा होना शुरू कर दिया है। और जो जा नहीं पा रहे वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 07:07 PM (IST)Updated: Fri, 29 Oct 2021 07:41 AM (IST)
Drug Case में आर्यन खान की बेल से खुश हुए शाह रुख खान के फैंस, ट्विटर पर कहा- सत्य की जीत हुई
Image Source: Shah Rikh khan Fan Page On Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉम्बे हाई कोर्ट से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत मिल गई है, जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा छापे गए क्रूज शिप पार्टी में गिरफ्तार किया गया था। शाह रुख खान के फैंस ने एचसी के फैसले का स्वागत किया है। मुंबई में सुपरस्टार के घर मन्नत के बाहर फैंस ने जमा होना शुरू कर दिया है। और जो जा नहीं पा रहे वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।

prime article banner

एक फैन ने ट्वीट कर लिखा,'मैं बोर्ड के लिए पढ़ रहा था, लेकिन जैसे ही मुझे #aryankhanbail की खबर मिली, मैं अपने आदर्श #srk के लिए भावनात्मक रूप से बहुत उत्साहित था, शाह रुख की 2 अक्टूबर से रातों की नींद हराम हो गई थी। लेकिन शुक्र है कि इस 2 नवंबर को भी आर्यन अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं।हम सदैव आपके साथ हैं@iamsrk , सत्य की जीत होती है !

वहीं कुछ लोग सलमान खान और ऋतिक रोशन की तारीफ कर रहे हैं कि वो शाह रुख खान के सपोर्ट में आए। सलमान 3 अक्टूबर से अब तक जाने कितनी ही बार मन्नत जा चुके हैं। साथ ही सलमान ने आर्यन का केस लड़ने के लिए अपना वकील भी दिया था।

एक ट्विटर यूजर ने अपनी मां का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो आर्यन के बेल की खबर सुनकर काफी खुश नजर आ रहीं है।

आर्यन खान की लीगल टीम, जो वर्तमान में न्यायिक हिरासत में है और आर्थर रोड जेल में बंद है, अब शुक्रवार तक उसकी रिहाई की औपचारिकताएं पूरी करने की कोशिश करेगी। बता दें कि आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। उन पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.