Move to Jagran APP

Article 370 की गहमागहमी के बीच Karan Deol का बॉलीवुड में ज़ोरदार स्वागत, जानिए किसने क्या कहा...

बहुत कम लोग जानते होंगे कि सनी देओल की डेब्यू फ़िल्म बेताब भी 36 साल पहले 5 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म से सनी के साथ अमृता सिंह ने डेब्यू किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 05:56 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 08:17 AM (IST)
Article 370 की गहमागहमी के बीच Karan Deol का बॉलीवुड में ज़ोरदार स्वागत, जानिए किसने क्या कहा...
Article 370 की गहमागहमी के बीच Karan Deol का बॉलीवुड में ज़ोरदार स्वागत, जानिए किसने क्या कहा...

नई दिल्ली, जेएनएएन। 5 अगस्त का दिन देश के इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा। भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 (Article 370) ख़त्म कर दिया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया में तहलका मचा हुआ है। आर्टिकल 370 और सरकार के इस फ़ैसले को लेकर ट्वीट्स की सूनामी आयी हुई है, मगर इस गहमागहमी के बीच बॉलीवुड में सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) के डेब्यू का स्वागत किया जा रहा है। तमाम सेलेब्रिटीज़ ने पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas) का टीज़र शेयर करके करण और सहर बाम्बा (Sahher Bambba) का वेल्कम किया है। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा- ''पहले प्यार के जादू को फिर से पैदा किया है। ख़ूबसूरत ढंग से शूट किया गया है। बधाई सनी देओल और करण के लिए शुभकामनाएं। विरासत निश्चित रूप से आगे बढ़ेगी।'' अक्षय के ट्वीट के जवाब में सनी ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि उनकी प्रतिक्रिया वाकई मायने रखती है। 

वरुण धवन ने लिखा कि टीज़र देखकर लगता है कि काफ़ी प्यार और मेहनत से बनाया गया है। करण और सहर का स्वागत कीजिए। विद्युत जाम्वाल ने भी टीज़र शेयर करके करण का बॉलीवुड में स्वागत किया है। अर्जुन कपूर ने लिखा- स्वागत है करण और सहर। सिनेमा की दुनिया में यह तुम्हारे ख़ूबसूरत सफ़र की शुरुआत है। सनी देओल के साथ गदर जैसी फ़िल्म बनाने वाले निर्देशक अनिल शर्मा ने भी करण को डेब्यू की बधाई दी है।

बहुत कम लोग जानते होंगे कि सनी देओल की डेब्यू फ़िल्म बेताब भी 36 साल पहले 5 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म से सनी के साथ अमृता सिंह ने डेब्यू किया था। पल पल दिल के पास को सनी ने ख़ुद निर्देशित किया है। फ़िल्म का टाइटल धर्मेंद्र की हिट फ़िल्म ब्लैकमेल के गाने से लिया गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.