Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan को फेवरेट बताने पर सलमान के फैंस ने अमाल मलिक को किया ट्रोल, सिंगर ने कहा- अनपढ़ों की औकात क्या है?

अमाल मलिक ने हाल ही में खुद को बादशाह शाहरुख खान का बड़ा फैन बताया था। बस ये बात सलमान खान के फैंस को पसंद नहीं आई। उन्होंने इसी बात को लेकर अमाल मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 08:47 AM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 08:54 AM (IST)
Shah Rukh Khan को फेवरेट बताने पर सलमान के फैंस ने अमाल मलिक को किया ट्रोल, सिंगर ने कहा- अनपढ़ों की औकात क्या है?
Shah Rukh Khan को फेवरेट बताने पर सलमान के फैंस ने अमाल मलिक को किया ट्रोल, सिंगर ने कहा- अनपढ़ों की औकात क्या है?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर और कम्पोजर अमाल मलिक इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। महज छोटी सी उम्र में अमाल ने खुद को इंडस्ट्री में साबित किया और अपनी एक अलग जगह बनाई। अमाल इन दिनों सोशल मीडिया पर  काफी सुर्खियों में बने हैं। हाल ही में अमाल मलिक अपने एक ट्वीट को लेकर सलमान खान के फैंस के निशाने पर आ गए हैं। दोनों के बीच काफी लंबी नोकझोंक चल रही है।

loksabha election banner

दरअसल, अमाल मलिक ने हाल ही में खुद को बादशाह शाहरुख खान का बड़ा फैन बताया था। बस ये बात सलमान खान के फैंस को पसंद नहीं आई। उन्होंने इसी बात को लेकर अमाल मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह से है कि सलमान खान ने ही अमाल मलिक को लॉन्च किया था। इसी को लेकर अमाल मलिक और सलमान के फैंस के बीच सोशल प्लेटफॉर्म पर लंबी बहस छिडी हुई है। इसी वजह से अमाल इस वक्त ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं। 

ऐसे में अमाल मलिक भी कहा चुप बैठने वाले थे। उन्होंने भी ट्रोर्ल्स को जवाब देते हुए ट्वीट किया। बता दें कि ट्विटर पर सलमान खान के फैंस के साथ शुरू हुई बहस को लेकर अमाल ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर सलमान खान के फैंस को जमकर लताड़ लगाई। अपने ट्वीट में अमाल लिखते हैं- 'आज दुनिया को दिख गया कि खुद को भाई का फैन कहने वाले इन अनपढ़ों की औकात क्या है। ये बातें तब शरु हुईं जब मैंने ये कहा कि शाहरुख खान मेरे पसंदीदा स्टार हैं। बस फिर क्या था ये सब पागल हो गए। मैं सलमान खान की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं। उन्होंने ने मुझे इंडस्ट्री में लॉन्च किया, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि मैं उनके फैंस की बकवास बर्दाश्त करूं।'  

अमाल मलिक के इस तरह के तेवर देख लोगों के लगा कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। इस पर उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए बताया कि उनका अकाउंट हैक नहीं हुआ है।

अमाल आगे लिखते हैं, 'हां सलमान खान ने मुझे म्यूजिक कंपोजर बनाया है, मैं उनका सम्मान करता हूं और हमेशा करता रहूंगा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.