Move to Jagran APP

Ranbir ऐसा कौन सा ब्रह्मास्त्र चलाते हैं कि Alia भूल जाती हैं अपने डायलॉग, रणबीर की इन बातों की हैं Fan

आलिया की आने वाली फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है जिसमें रणवीर सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 11:37 AM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 07:43 AM (IST)
Ranbir ऐसा कौन सा ब्रह्मास्त्र चलाते हैं कि Alia भूल जाती हैं अपने डायलॉग, रणबीर की इन बातों की हैं Fan
Ranbir ऐसा कौन सा ब्रह्मास्त्र चलाते हैं कि Alia भूल जाती हैं अपने डायलॉग, रणबीर की इन बातों की हैं Fan

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रणबीर कपूर ने पिछले दिनों संजू के दौरान हुई बातचीत में जागरण डॉट कॉम से कहा था कि वह आलिया भट्ट से काफी कुछ सीखते हैं. उन्हें आलिया बेहतरीन एक्ट्रेस लगती हैं और उन्हें लगता है कि वह अपने काम को बहुत सलीके से करती हैं. यही नहीं रणबीर का मानना है कि कम समय में उन्होंने अच्छी पहचान बना ली है.

loksabha election banner

ऐसे में गली बॉय के प्रमोशन के दौरान जब आलिया से मुलाकात हुई तो जागरण डॉट कॉम से बातचीत में आलिया ने यह राज खोला कि उन्होंने रणबीर कपूर से क्या सीखा है. दोनों अभी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग साथ में कर रहे हैं और दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा भी लगातार होती ही रहती है. इस पर आलिया मुस्कुराते हुए कहती हैं कि रणबीर कपूर जैसा रिलेक्स, शांत स्वभाव और एकदम स्वभाविक एक्टर मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं देखा था. वह बहुत ही नेचुरल हैं. कभी-कभी मैं उनको परफॉर्म करते देखती हूं, तो मैं अपने डायलॉग भूल जाती हूं, चूंकि मैं उनके काम को देख रही होती हूं. जबकि आमतौर पर मैं डायलॉग नहीं भूलती हूं.

रणबीर सिंपल, एक्सप्रेसिव हैं और वह सबकुछ बिल्कुल आसानी से करते हैं. वह यह बात स्वीकारती हैं कि वह रणबीर की एक्टिंग की फैन रही हैं. आलिया कहती हैं कि मुझे नहीं लगता है कि सिर्फ मैं ही नहीं कई लड़कियां और लड़के उन्हें एडमायर करते हैं. सबसे खास बात यह है कि वह इस ऑरा में नहीं रहते हैं कि वह बहुत ही अच्छे कलाकार हैं, वह सारी बातों को बहुत सामान्य रूप से ही लेते हैं. वह कभी इस तरह के स्टारडम वाली बातों पर बहुत ध्यान भी नहीं देते हैं.

बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग साथ में कर रहे हैं. इस बार वैलेंटाइन डे पर उनकी प्लानिंग हैं और वह इसे किस तरह सेलिब्रेट कर रही हैं। आलिया कहती हैं कि वह एक स्पेशल इंसान के साथ यह दिन मना रही हैं। लेकिन फिर वह रणबीर का नाम नहीं लेकर अयान का नाम लेती हैं। आलिया हंसते हुए कहती हैं कि वह अयान मुखर्जी के साथ उस दिन ब्रहमास्त्र की शूटिंग कर रही हैं तो उनका वैलेंटाइन तो सेट पर ही मन जाएगा। अब आलिया ने यह तो अपने मुंह से नहीं स्वीकारा है कि वह यह दिन रणबीर कपूर के साथ मनाने वाली हैं। लेकिन चूंकि वह ब्रह्मास्त्र में शूटिंग रणबीर कपूर के साथ ही कर रही हैं तो जाहिर सी बात है कि उनका वैलेंटाइन इसी अंदाज में मनेगा।

आलिया ने आगे कहा है कि वह वैलेंटाइन एक दिन मनाने के पक्ष में कभी भी नहीं रहतीं। वह कहती हैं कि उन्हें लगता है कि जिंदगी में ऐसा नहीं होना चाहिए कि आप एक दिन ही सबकुछ करो। आपको हर दिन प्यार से रहना चाहिए और प्यार जिससे भी करते हों उसे स्पेशल महसूस कराने की कोशिश करनी चाहिए। बता दें की आलिया की आने वाली फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है जिसमें रणवीर सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: दीपवीर की शादी में नहीं गए थे रणबीर-आलिया, कहीं बदले में दीपवीर भी नहीं आए तो, आलिया बोली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.