Move to Jagran APP

सलमान खान के साथ अपनी जोड़ी को लेकर हो रही आलोचना पर दो टूक बोलीं आलिया भट्ट

उनका कहना है कि सलमान और भंसाली को भी इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। जाहिर सी बात है कि भंसाली ने इतनी अच्छी फिल्में दी हैं तो वह अच्छी तरह से इस फिल्म के विजन को लेकर भी चल र

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 12:53 PM (IST)
सलमान खान के साथ अपनी जोड़ी को लेकर हो रही आलोचना पर दो टूक बोलीं आलिया भट्ट
सलमान खान के साथ अपनी जोड़ी को लेकर हो रही आलोचना पर दो टूक बोलीं आलिया भट्ट

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। आलिया भट्ट और सलमान खान पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह  में साथ नजर आने जा रहे हैं। यह पहली बार है कि सलमान और आलिया की जोड़ी फिल्म में नजर आएगी। हालांकि आलिया ने यह बात स्पष्ट कर दी है कि वह फिलहाल यह नहीं बताने जा रही हैं कि फिल्म में उनका क्या किरदार है।

loksabha election banner

लेकिन पिछले दिनों कई लोगों ने सलमान और आलिया की जोड़ी को लेकर सोशल इमदिया पर ट्रोलिंग किया था कि दोनों में उम्र का काफी फासला है। इस बारे में आलिया भट्ट ने अपनी बात रख दी है। उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि यह ट्रोलिग की बात है, बल्कि लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है। वहीं लोग इस जोड़ी को देखने के लिए बहुत उत्साहित भी हैं।

उनका कहना है कि सलमान और भंसाली को भी इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। जाहिर सी बात है कि भंसाली ने इतनी अच्छी फिल्में दी हैं तो वह अच्छी तरह से इस फिल्म के विजन को लेकर भी चल रहे हैं। ऐसे में आलिया ने कहा है कि उन्हें विश्वास है कि वह इस कहानी को अच्छी तरह लेकर चलेंगे और वह सिर्फ उन पर भरोसा करेंगी। बता दें कि आलिया ने संकेत दिए हैं कि यह भंसाली की बाकी फिल्मों से अलग फिल्म होगी।

इस बीच आलिया से ये भी सवाल किया गया था कि क्या अब भी वह ओशो पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा हैं। आलिया ने कहा कि यह सच है कि उन्हें यह प्रोजेक्ट काफी पसंद आया था और वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित भी थीं। उन्होंने अपनी बातचीत में कहा है कि यह शकुन बत्रा का कांसेप्ट था और काफी अच्छी कहानी थी।

आलिया ने उस वक़्त शकुन को कह रखा था कि जब भी वह यह फिल्म बनाएंगे वह उनके साथ होंगी। लेकिन आलिया ने यह भी कहा कि वह काफी प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गई हैं। लेकिन कुछ समय के बाद अगर यह फिल्म बनी तो वह जरूर इसका हिस्सा बनना चाहेंगी। लेकिन फिलहाल अभी कुछ फाइनल नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Jonas को विदेश में एक फैन ने बुलाया देसी गर्ल और गाया यह खूबसूरत गाना, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.