Move to Jagran APP

Shaheen Bhatt को इंस्टाग्राम पर मिली दुष्कर्म की धमकियां, स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- लूंगी लीगल एक्शन

Alia bhatt Sister Shaheen Bhatt Instagram आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने इंस्टाग्राम पर धमकियां देने वाले और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को जवाब दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 08:24 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 10:22 AM (IST)
Shaheen Bhatt को इंस्टाग्राम पर मिली दुष्कर्म की धमकियां, स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- लूंगी लीगल एक्शन
Shaheen Bhatt को इंस्टाग्राम पर मिली दुष्कर्म की धमकियां, स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- लूंगी लीगल एक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। सेलेब्स को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिलता है और उनकी एक्टिविटी को लोग काफी पसंद करते हैं। हालांकि, कई बार सेलेब्स को असामाजिक तत्वों की वजह से नफरत और आपत्तिजनक कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता है। कई मौकों पर सेलेब्स ने इनके खिलाफ आवाज भी उठाई है और उनके कमेंट्स को सार्वजनिक कर सच्चाई को सामने लाने की कोशिश की है। ऐसा ही इस बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट के साथ हुआ है और आपत्तिजनक कमेंट्स मिलने के बाद शाहीन ने उन कमेंट्स को लोगों के साथ शेयर किया है।

loksabha election banner

शाहीन ने कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं और एक इंस्टा स्टोरी के जरिए लंबा सा नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें और उनके परिवार को धमकियां मिल रही हैं और कई लोगों ने तो दुष्कर्म की धमकियां दी हैं, जिसके बाद से शाहीन गुस्से में हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि वो ऐसे आपत्तिजनक कमेंट करने वाले यूजर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाले हैं।

शाहीन ने लिखा है, 'क्या आप इससे आश्चर्यचकित हुए? क्यों? यह मुझे कोई आश्चर्य नहीं होता।' इसके आगे उन्होंने कई तस्वीरों के जरिए लंबा सा नोट शेयर किया है। शाहीन ने लिखा, 'इसलिए मैं अब आप में से उन लोगों से बात करती हूं, जो मुझे या किसी से भी नफरत भरे संदेश भेजना ठीक समझते हैं। अगर आप मुझे मुझे अपमान करने वाले अपमानित मैसेज भेजेंगे तो आपके साथ निम्नलिखित चीजें होंगे- संदेश या टिप्पणी पहले अवरुद्ध हो जाएगा और सीधे इंस्टाग्राम को सूचना दी जाएगी। 

बता दें कि शाहीन और आलिया के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं, जो कई बार सोशल मीडिया पर भी नज़र आ चुकी है। शाहीन ने इससे पहले डिप्रेशन से भी फाइट किया है और उसके बाद उन्होंने डिप्रेशन की लड़ाई को लेकर एक बुक भी लिखी थी, जो काफी चर्चा में रही थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.