Move to Jagran APP

Alia Bhatt Photo: आलिया भट्ट ने शेयर की ये फोटो... तो लोगों ने कहा- इंस्टाग्राम पर होना चाहिए चप्पल बटन

Alia Bhatt Photo आलिया भट्ट ने एक फोटो शेयर की है जिसके बाद उनकी फोटो पर नेगेटिव कमेंट की बाढ़ आ गई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 08:35 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 08:35 AM (IST)
Alia Bhatt Photo: आलिया भट्ट ने शेयर की ये फोटो... तो लोगों ने कहा- इंस्टाग्राम पर होना चाहिए चप्पल बटन
Alia Bhatt Photo: आलिया भट्ट ने शेयर की ये फोटो... तो लोगों ने कहा- इंस्टाग्राम पर होना चाहिए चप्पल बटन

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद नेपोटिज़्म की बहस लगातार जारी है। इस बहस में एक्ट्रेस आलिया भट्ट को सबसे ज्यादा निशाना बनाया जा रहा है। इसी वजह से, एक्ट्रेस की फिल्म सड़क-2 को भारी नुकसान हुआ था और फिल्म के ट्रेलर को सबसे ज्यादा डिसलाइक मिलने का रिकॉर्ड बन गया था। अभी भी एक्ट्रेस के खिलाफ गुस्सा है और एक्ट्रेस कोई भी फोटो शेयर करती है तो लोग उनका विरोध शुरू कर देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसपर भी नेगेटिव कमेंट की बाढ़ आ गई।

prime article banner

दरअसल, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने न सिर्फ अपनी एक फोटो शेयर की थी, बल्कि इस पोस्ट के कैप्शन से उनके खिलाफ बोल रहे लोगों को इनडायरेक्ट रुप से जवाब भी दिया। एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं और फोटो कैप्शन में लिखा है- 'लेकिन मैं आगे बढ़ती रहूंगी, नहीं रुक सकती और आगे बढ़ने से ना रुकूंगी।' ऐसा नहीं है कि एक्ट्रेस को सिर्फ नेगेटिव कमेंट ही मिल रहे हैं, 13 लाख से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को लाइक भी किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

but I keep cruising, can’t stop won’t stop moving ..

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

वही, करीब 14 हजार लोगों ने इस फोटो पर प्रतिक्रिया दी है। फोटो पर आए कमेंट पर लोगों की मांग है कि इंस्टाग्राम पर भी डिसलाइक का ऑप्शन होना चाहिए, ताकि वो एक्ट्रेस के पोस्ट को डिसलाइक कर सके। एक यूजर ने लिखा है- इंस्टाग्राम पर भी डिसलाइक बटन होना चाहिए। एक यूजर ने लिखा है- दीदी आपकी अगली फिल्म कब आएगी, उसे डिसलाइक करना है। वहीं एक यूजर ने लिखा- इंस्टाग्राम पर एक चप्पल बटन भी होना चाहिए।  

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म सड़क-2 रिलीज हुई थी, जिसे लोगों को अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला। पहले ट्रेलर को काफी डिसलाइक मिले और उसके बाद फिल्म को रिव्यू अच्छे नहीं मिले। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.