Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor के साथ Brahmastra में काम करने के लिए इस हद तक चली गईं थीं Alia Bhatt, खुद किया खुलासा

Alia Bhatt Ranbir Kapoor in Brahmastra आलिया ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने ब्रह्मास्त्र के लिए खुद अयान मुखर्जी से रिक्वेस्ट की थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 01:35 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 02:40 PM (IST)
Ranbir Kapoor के साथ Brahmastra में काम करने के लिए इस हद तक चली गईं थीं Alia Bhatt, खुद किया खुलासा
Ranbir Kapoor के साथ Brahmastra में काम करने के लिए इस हद तक चली गईं थीं Alia Bhatt, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म 'कलंक' (Kalank) को लेकर काफी चर्चा में हैं। हालांकि फैंस को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही है लेकिन आलिया की एक्टिंग और खूबसूरती की जरूर हर तरफ तारीफ की जा रही है। आलिया किनती अच्छी एक्ट्रेस हैं ये बात तो सभी जानते हैं। लेकिन इतनी अच्छी एक्ट्रेस होने के बावजूद भी उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में कास्ट करने के लिए डायरेक्टर अयान मुखर्जी से रिक्वेस्ट करनी पड़ी। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।

loksabha election banner

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 'ब्रह्मास्त्र' के लिए उन्होंने खुद अयान मुखर्जी से रिक्वेस्ट की थी कि इस फिल्म में वो रणवीर कपूर के अपोजिट उन्हें ही कास्ट करें। आलिया ने कहा कि, जब अयान रणबीर के साथ ‘ये जवानी है दिवानी’ (Yeh Jawaani Hai Deewani) में काम कर रहे थे तभी से ‘ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के बारे में विचार किया जा रहा था। मैं अयान के साथ काम करना चाहती थी और एक एक्टर होने के नाते रणबीर के साथ भी हमेशा से काम करना चाहती थी। इसलिए मैंने अयान से रिक्वेस्ट की कि वो इस फिल्म में मुझे ही कास्ट करें।

आलिया ने आगे कहा, रणबीर के साथ काम करना एक अलग की तजुर्बा है। जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था मैं तभी से उनके काम को काफी पसंद करती हूं। वो डेब्यू के बाद से ही मेरे फेवरेट एक्टर हैं और हमेशा रहेंगे क्योंकि वो बहुत ईमानदार हैं और काफी मेहनती हैं। जब मैंने फिल्म साइन की थी तब मैंने सोचा था कि मैं उनसे कुछ ऐक्टिंग सीखूंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ वो एकदम मेरे जैसे हैं एकदम नेचुरल। वो बहुत महनती हैं और यही उनकी खूबसूरती है।

आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की जो तस्वीरें अबतक सामने आई हैं उससे पता चल रहा है फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं।

 

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on

 

View this post on Instagram

Reposted from @_bollywood_love___ Follow @ranbirkapoor_fans_zone Follow @ranbirkapoor_fans_zone Follow @ranbirkapoor_fans_zone Follow @ranbirkapoor_fans_zone Follow @ranbirkapoor_fans_zone Follow @ranbirkapoor_fans_zone Follow @ranbirkapoor_fans_zone Follow @ranbirkapoor_fans_zone Follow @ranbirkapoor_fans_zone Also  like comment share 😉 #ranbir #ranbirkapoor #ranbirkapoorfans #ranbir_kapoor #ranbirfan #songs #ranbirkapoorlove #anushkasharma #superstar #bollywood #rockstar #superstar #jaggajasoos #dashing #handsome #rkdp #randeep #deepikapadukon #follow4follow #yjhd #bollywoodactor #katrinakaif #karanjohar #aliabhatt #bramhashtr #friendship #girlfriend #anushkasharma #aedilhaimushkil #tamasha #sanju

A post shared by RanbirKapoor_Fans_Zone (@ranbirkapoor_fans_zone) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.