Move to Jagran APP

Brahmastra: बर्फीली वादियों में फिल्म की शूटिंग कर रहे रणबीर और आलिया, लीक हुई तस्वीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों इस वक्त मनाली में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 03:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 03:20 PM (IST)
Brahmastra: बर्फीली वादियों में फिल्म की शूटिंग कर रहे रणबीर और आलिया, लीक हुई तस्वीर
Brahmastra: बर्फीली वादियों में फिल्म की शूटिंग कर रहे रणबीर और आलिया, लीक हुई तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों इस वक्त मनाली में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। मनाली की बर्फीली वादियों से दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें आलिया और रणबीर गर्म जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं। आलिया ने रेडियम कलर की जैकेट पहनी हुई है तो वहीं रणबीर ने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी है। दोनों बहुत ध्यान से किसी की बात सुनते नजर आ रहे हैं। मनाली के पहाड़ों से दोनों की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

loksabha election banner

रणबीर और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अगले साल यानी 2020 में रिलीज होगी, लेकिन दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक काफी बेचैन है। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। असल जिंदगी में दोनों की बीच की कैमिस्ट्री काफी अच्छी है। ऐसे में ये देखना काफी एक्साइटिंग होगा की पर्दे पर दोनों की जोड़ी क्या कमाल कर पाती है।

 

View this post on Instagram

#aliabhatt #ranbirkapoor in shimla for their film shoot

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रणबीर और आलिया के अलावा मनाली से अमिताभ बच्चन की भी तस्वीर सामने आई है जिसमें वो काफी डैशिंग लग रहे हैं। इस तस्वीर में अमिताभ का केवल चेहरा नजर आ रहा है जिस पर उन्होंने कलरफुल चश्मा लगा रखा है। अमिताभ ने लाल रंग की शर्ट पहनी हुई है, उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट कैरी है। फोटो में साइड में रणबीर कूपर की भी हल्की सी झलक दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

Stylish Forever #AmitabhBachchan with #RanbirKapoor on the sets of #brahmastra #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

'ब्रह्मास्त्र' के अलावा रणबीर, आलिया और अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो। आलिया की फिल्म 'कलंक' इसी साल रिलीज़ हुई थी। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। वहीं रणबीर कपूर साल 2018 में 'संजू' में नजर आए थे। रणबीर की ये फिल्म पर्दे पर हिट रही थी। वहीं अमिताभ हाल ही में सोनी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में बतौर होस्ट नजर आए थे। फिल्मों की बात करें तो 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा बिग बी 'चेहरे' 'झुंड' और 'गुलाबो सिताबो' में भी नज़र आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.